शादी की बात करने रात 3 बजे ऐश्वर्या राय के घर पहुंचा था यह एक्टर, दरवाजा न खुलने पर पीटता रहा रातभर दरवाजा, फिर निकल गया था हाथ से खून तो..

शादी की बात करने रात 3 बजे ऐश्वर्या राय के घर पहुंचा था यह एक्टर, दरवाजा न खुलने पर पीटता रहा रातभर दरवाजा, फिर निकल गया था हाथ से खून तो..

एंटरटेनमेंट

शादी की बात करने रात 3 बजे ऐश्वर्या राय के घर पहुंचा था यह एक्टर, दरवाजा न खुलने पर पीटता रहा रातभर दरवाजा, फिर निकल गया था हाथ से खून तो..

बाॅलीवुड दुनिया में ऐसी कई लव स्टोरी है जो कभी शुरू तो बहुत अच्छे से हुई, लेकिन उसका अंत बेहद ही कन्ट्रोवर्शियल रहा। एक ऐसी ही लव स्टोरी हैं ऐश्वर्या एवं सलमान खान की। सलमान खान आज भले ही सिंगल है और शादी न की हो, लेकिन उनकी लाइफ मे कई लड़कियां आई। कईयों के साथ उनका नाम जुड़ा, लेकिन एक समय के बाद सबसे उनका ब्रेकअप होता गया। सलमान खान अपनी लव लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में ऐश्वर्या राय के साथ रहे।

एक समय सलमान खान ऐश्वर्या राय के प्यार में खूब पागल थे। वह ऐश के प्यार में इतना दीवाने थे कि उनसे मिलने फिल्म के सेट तक पहुंच जाते थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों की लव स्टोरी साल 1977 में शुरू हुई थी।

उस समय ऐश्वर्या फिल्म इंडस्ट्री में एकदम नई थी और वह मिस वल्र्ड का खिताब जीतकर आई थी। दोनों की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम से शुरू हुई। कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग समाप्त होते-होते सलमान ऐश के प्यार के खो चुके थे। खबरों की माने तो एक बार ऐश्वर्या सलमान से नाराज हो गई थी।

ऐश्वर्या की बेटी आराध्या की एक फोटो देख भड़के लोग, ऐश्वर्या को कहा तुम्हे शर्म आनी चाहिए, बेटी इतनी छोटी है और तुम इस तरह की…

उनकी नाराजगी दरअसल फिल्म चलते-चलते को लेकर थी। फिल्म में ऐश्वर्या राय को मेकर्स ने साइन कर लिया था और फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी। लेकिन सलमान सेट पर पहुंचे और ऐश्वर्या से झगड़ा कर लिया। सलमान के इस झगड़े की वजह से ऐश्वर्या के हाथ से यह फिल्म निकल गई। ऐश की जगह फिल्म में रानी मुखर्जी की इंट्री हो गई। इस बात से ऐश्वर्या सलमान से काफी नाराज थी। वह उनसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती थी। वह सलमान का फोन उठाना भी बंद कर दी थी।

मलाइका ने अपने से 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन के लिए अरबाज को छोड़ा, फिर अरबाज ने 22 साल छोटी उम्र की खूबसूरत हसीना को बना लिया गर्लफ्रेंड…

लेकिन दूसरी तरफ सलमान ऐश के साथ शादी करना चाहते थे पूरी जिंगदी बिताना चाहते थे। लिहाजा वह शादी का प्रपोजल लेकर उनके घर जा पहुंचे। उस समय ऐश्वर्या लोखंडवाला में एक फ्लैट के 17वें माले में रहती थी। जब उन्होंने आधी रात घर के बाहर सलमान को देखा तो वह पूरी तरह से डर गई थी। लिहाजा उन्होंने सलमान के लाख प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खोला और सलमान रातभर 3 बजे तक दरवाजा पीटते रहे। खबरों की माने तो इस दौरान सलमान के हाथ से खून तक निकलने लगा था।

सलमान द्वारा उनके ऐश के घर के सामने हंगामा किए जाने को लेकर बात और बिगड़ गई। दोनों का रिश्ता धीरे-धीरे दम तोड़ दिया। सलमान ऐसा इसलिए किया था क्योंकि वह ऐश को समझाना चाहते थे वह उनसे मिलना चाहते थे शादी करना चाहते थे। लेकिन ऐश उस समय अपने करियर पर ध्यान दे रही थी। लिहाजा वह शादी नहीं करना चाहती थी।

ट्वींकल ने शादी से पहले अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह अजीब शर्त, पढ़कर आप रह जाएंगे हैरान

KBC12: पहले सवाल पर लाइफ लाइन का लिया सहारा और पहुंचे 50 लाख के प्रश्न पर, जानिए कौन ये कंटेस्टेंट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *