इमरान ने मल्लिका के साथ बोल्ड सीन देकर मचाया था हड़कंप, अब मांग रहे माफ़ी, जानिए..

इमरान ने मल्लिका के साथ बोल्ड सीन देकर मचाया था हड़कंप, अब मांग रहे माफ़ी, जानिए..मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और किसर किंग इमरान

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

इमरान ने मल्लिका के साथ बोल्ड सीन देकर मचाया था हड़कंप, अब मांग रहे माफ़ी, जानिए..

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और किसर किंग इमरान हाशमी बॉलीवुड में KISS के लिए मशहूर हैं। आज हम बताते हैं कि इमरान ने अपने फैंस से माफी क्यों मांगी।

सन 2004 में आई murder फिल्म ने दर्शकों के बीच ऐसी जगह बनाई की अपने हॉट और इंटिमेट सींस के कारण इमरान और मल्लिका शेरावत रातों-रात स्टार बन गए। इमरान हाशमी की KISS देख फैंस उन्हें 'सीरियल किसर' का नाम दिया गया।

लगातार सीरियल किसर फिल्म करते गए और बॉलीवुड में एक से एक फिल्म देते गए। मल्लिका शेरावत इस फिल्म के बाद बहुत ज्यादा शर्मिंदा हुई और कहीं की इस फिल्म ने उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस का नाम दे दिया। पर्दे में आग लगाने वाली मर्डर फिल्म ने लोगों का इस कदर दिल जीता की मल्लिका और इमरान की जोड़ी को एक और फिल्म की मांग होने लगी.

अक्षय कुमार की ऐसे हुई थी ट्वींकल से मुलाकात, पहली नजर में फिदा हो गए थे सुपरस्टार

हालांकि मल्लिका ने फिर इमरान के साथ कोई काम नहीं किया। सीरियल किसर यहां नहीं रुके और उन्होंने जैकलिन फर्नांडीस के साथ अच्छी किस और हॉट सीन देकर फिर सबको चौका दिया।

आपको बता दें कि बिंदास कहे जाने वाले इमरान हाशमी इन दिनों सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं उन्होंने हाल ही में एक कैप्शन शेयर करते हुए लिखा कि मुझसे गलती हो गई मुझे माफ कर दो मैंने मास्क नहीं लगा रखा है।

इमरान की इस तस्वीर को देख फैंस काफी उतावले हो गए हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं और कह रहे हैं कि आपकी इमेज तो किसर के रूप में हैं आप हम लोग के बीच एक और फिल्म दें जो सुपर डुपर हिट हो।

जब माधुरी की एक हां ने कर दी उनकी जिंदगी बर्बाद, एक्टर होता रहा बेकाबू माधुरी करती रही ना फिर..

निक जोनस से शादी को लेकर बेहद डरी हुई थी प्रियंका, वजह जान रह जाएंगे हैरान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News