इन्होने कहा सुशांत सिंह राजपूत की गला घोंटकर हत्या की गई या...?

इन्होने कहा सुशांत सिंह राजपूत की गला घोंटकर हत्या की गई या...? मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को 4 महीने बीत गए लेकिन अभी तक

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

इन्होने कहा सुशांत सिंह राजपूत की गला घोंटकर हत्या की गई या…?

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को 4 महीने बीत गए लेकिन अभी तक उनकी हत्या या आत्महत्या का सुराग नहीं मिल पाया है.

Full View Full View Full View

आपको बता दे की एम्स की रिपोर्ट ने सुशांत क्ले फैंन्स को मायूस कर दिया है. एम्स और CBI ने साफ़ तौर पर कह दिया है की सुशांत ने आत्महत्या की है. सुशांत के केस से ध्यान हटाने पर परिवार वालो ने अफ़सोस जाहिर की है.

शादी के बाद भी सालों अफेयर में रहे, शादी की बात सुन बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोए थे शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी ने पकड़ा था रंगे हाथ

इसी बीच फिर एक्टर शेखर सुमन ने ट्वीट कर तीखे जवाब दिया और कहा हद हो गई. सुशांत के केस को गोल-मोल कर घुमाया जा रहा है. सुमन ने कहा सुशांत केस की गाला दबा कर हत्या कर दी गई.

आगे सुमन ने कहा आज मीडिया ने भी हमारा विश्वास खो दिया TRP के चक्कर में उन्होंने हमें कठपुतलियों की तरह नचाया है. मुझे बहुत अफ़सोस है. सब कुछ फिक्स है.

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल लाकर सुशांत केस को पीछे कर दिया गया. वही रिया चक्रवर्ती को भी जमानत दे दी गई. सुमन ने कहा ये सब क्या हो रहा है. मेरे समझ से सब परे है.

नेहा और रोहनप्रीत की शादी को लेकर बोले आदित्य नारायण-मेरा क्या कसूर था नेहा ‘मुझे गोवा वाले बीच पे क्यों लूटा?’

Amir Khan के बेटी Ira Khan ने किया ऐसा पोस्ट की मच गया हड़कंप, कहा-मैं डिप्रेशन में हूं’…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

Similar News