एंटरटेनमेंट

Amir Khan के बेटी Ira Khan ने किया ऐसा पोस्ट की मच गया हड़कंप, कहा-मैं डिप्रेशन में हूं'...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
Amir Khan के बेटी Ira Khan ने किया ऐसा पोस्ट की मच गया हड़कंप, कहा-मैं डिप्रेशन में हूं...
x
Amir Khan के बेटी Ira Khan ने किया ऐसा पोस्ट की मच गया हड़कंप, कहा-मैं डिप्रेशन में हूं'...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्टर Amir Khan ने अपने दम पर कई मशहूर

Amir Khan के बेटी Ira Khan ने किया ऐसा पोस्ट की मच गया हड़कंप, कहा-मैं डिप्रेशन में हूं'…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्टर Amir Khan ने अपने दम पर कई मशहूर फिल्मे दी है. आमिर खान ने बॉलीवुड को बता दिया की उन्हें बॉलीवुड की नहीं बॉलीवुड को इनकी जरूरत है. आमिर खान का कैरियर 1984 से होली फिल्म से शुरू हुआ था. इसके बाद 1988 में आमिर खान ने क़यामत से क़यामत तक फिल्म में जोरदार एक्टिंग की थी. जिसके बाद आमिर की ये फिल्म सुपर हिट हुई थी.

फिल्मफेयर में इन्हे दूसरा सबसे बड़ा अवार्ड मिला था. जिसके बाद इनकी सुपर हिट फिल्म लगान ने बॉक्स ऑफिस में हड़कंप मचा कर रख दिया था. लगान में अभिनय के लिए इन्हे कई पुरुष्कार से नवाजा गया.

बीबी 14ः सलमान खान हुए कंटेस्टेंट से नाराज, कहा 10 लोग कर लो अपना सामान पैक, निकलो घर से, तो क्या पहले ही हफ्ते खाली हो जाएगा बिग बाॅस का घर!

अब बात करते है आमिर की बेटी Ira Khan की जिन्होंने एक पोस्ट करके बॉलीवुड में हड़कंप मचा कर रख दिया। इरा ने पोस्ट करते हुए लिखा की मै 4 साल से डिप्रेशन में हूँ. मैं डॉक्टर के पास गई थी. मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं. लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं.

पिछले एक साल से मैं मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. तो मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है.'

इरा ने वीडियो के जरिये लोगो से अपील की उनकी ताबियत ख़राब है उनके लिए दुआ करे. जिसके बाद उनके फैन्स ने कहा आप जल्द ठीक हो जाएँगी। इस वीडियो के सामने आते ही लोग इरा की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं. लोग उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं.

ये बालीवुड एक्ट्रेस हो चुकी अपने ब्वाॅयफ्रेंड एवं पति की मारपीट का शिकार, एक ने सिंगरेट से जलाए जाने का लगाया था आरोप

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story