एंटरटेनमेंट

नेहा और रोहनप्रीत की शादी को लेकर बोले आदित्य नारायण-मेरा क्या कसूर था नेहा 'मुझे गोवा वाले बीच पे क्यों लूटा?'

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
नेहा और रोहनप्रीत की शादी को लेकर बोले आदित्य नारायण-मेरा क्या कसूर था नेहा मुझे गोवा वाले बीच पे क्यों लूटा?
x
नेहा और रोहनप्रीत की शादी को लेकर बोले आदित्य नारायण-मेरा क्या कसूर था नेहा 'मुझे गोवा वाले बीच पे क्यों लूटा?' मुंबई: बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स मामले के

नेहा और रोहनप्रीत की शादी को लेकर बोले आदित्य नारायण-मेरा क्या कसूर था नेहा 'मुझे गोवा वाले बीच पे क्यों लूटा?'

मुंबई: बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स मामले के बीच कई ऐसी जोड़ी है जो शादी करने जा रही है. ऐसे ही कई दिनों से सोशल मीडिया में नेहा कक्कड़ की बाते चल रही है. आपको बता दे की नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी करने जा रहे है जिसको लेकर 5 दिनों से लगातार सोशल मीडिया में बाते चल रही है.

जानकारी के मुताबिक मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ अपने पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद टूट गई थी. जिसके बाद उन्हे उभरने में काफी टाइम लगा था. वही हाल ही में हिमांश ने नेहा को उनके शादी की शुभकामनाये देते हुए लिखा की नेहा तुम खुश रहो मै यही चाहता हूँ. इसके बाद जब मीडिया ने रोहनप्रीति के बारे में बात की तो वो बोले वो उन्हें नहीं जानते है.

हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा का मशहूर गायक आदित्य नारायण से रिश्ता जोड़े जाने लगा. दोनों साथ में कई जगह दिखे भी थे. हालांकि मीडिया में चल रही इस रिपोर्ट को नेहा और आदित्य ने ख़ारिज कर दिया था.

इसी बीच आदित्यनाथ ने भी दोनों को रिश्ते की बधाई दी है. आदित्य ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए इस पर कमेंट भी किया है और लिखा है- 'नेहा कक्कड़ और बेबी ब्रो जो अब हैंडसम आदमी हो गया है.' लेकिन, इसके साथ ही आदित्य नारायण ने नेहा से डेटिंग की खबरों को लेकर चुटकी भी ली है. इसी फोटो पर आदित्य लिखते हैं- 'तो गोवा वाले बीच में मुझे क्यों लूटा. अच्छा सिला दिया तूने.'

आखिरकार मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स सही निकल गई और जल्द ही दोनों शादी करने वाले है. नेहा कक्कर ने हाल ही में रोहनप्रीत के साथ फोटो भी शेयर की है.

Amir Khan के बेटी Ira Khan ने किया ऐसा पोस्ट की मच गया हड़कंप, कहा-मैं डिप्रेशन में हूं’…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story