गोविंदा इस एक्ट्रेस से करते थे बेइंतहा प्यार, करना चाहते थे शादी, लेकिन इस वजह अधूरी कर गई उनकी लव स्टोरी

Govinda बालीवुड के बेहद ही शानदार अभिनेता है। उनके अभिनय एवं डांस की दुनियाभर में प्रशंसक हैं। गोविंदा की फिल्मों का आज भी उनके दीवाने

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

गोविंदा इस एक्ट्रेस से करते थे बेइंतहा प्यार, करना चाहते थे शादी, लेकिन इस वजह अधूरी कर गई उनकी लव स्टोरी

Govinda बालीवुड के बेहद ही शानदार अभिनेता है। उनके अभिनय एवं डांस की दुनियाभर में प्रशंसक हैं। गोविंदा की फिल्मों का आज भी उनके दीवाने इंतजार करते हैं, लेकिन अफसोस इस समय वह फिल्मों से दूर हैं। हां यह जरूर है कि वह कभी-कभार रियालिटी शोज में अपने डांस का तड़का लगाते हुए नजर आ जाते हैं। गोविंदा की जोड़ी बालीवुड में कई एक्ट्रेस संग खूब जमी। फिर चाहे वह रानी मुखर्जी हो या फिर रवीना टण्डन। दोनों स्टारों के साथ गोविंदा ने कई सुपरहिट फिल्में दी।

शादीशुदा होने के बाद इन एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे नाना पाटेकर, पकड़े गए थे रंगे हाथ, आ गई थी मारपीट की नौबत, फिर….

गोविंदा ने शादी सुनीता से की हैं। लेकिन असल में वह शादी बालीवुड की फेमस एक्ट्रेस नीलम कोठारी के साथ करना चाहते थे। दोनों ने एकसाथ कई फिल्में की थी। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी नीलम कोठारी से पहली मुलाकात पन्नालाल मेहरा के आफिस में हुई थी। देखते ही वह उन पर दिल हार बैठे थे। गोविंदा बताते है कि अंग्रेजी में थोड़ा वह वीके थे। नीलम ने मुझे देखते ही हेलो बोला। लेकिन मैं उनसे बात करने में डर रहा था।

फिर मैंने नीलम के बारे में बहुत पता किया। वह कहते है कि नीलम फेमस होने के साथ एक दायलू किस्म की लड़की थी। हम दोनों मुलाकात हुई तो धीरे-धीरे दोस्ती हो गई। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। गोविंदा नीलम संग शादी करना चाहते थे। जिसका जिक्र उन्होंने अपने घर पर भी किया था। इस शादी को लेकर गोविंदा के पिता जी राजी थे। लेकिन गोविंदा की मां के चलते उनकी यह शादी नहीं हो सकी। खबरों की माने तो गोविंदा की मां ने सुनीता के परिजनों को अपनी जुबान दे दी थी।

ईशा कोप्पिकर के इश्क के चर्चे थे इस एक्टर के साथ, अब हैं करोड़ों की मालकिन….

जिसके चलते गोविंदा अपने पैरेंट्स की बात नहीं टाल सके और सुनीता से उन्होंने शादी कर ली। इस तरह उनकी लव स्टोरी हमेशा के लिए अधूरी रह गई। खबरों की माने तो एक बार गोविंदा ने नीलम का जिक्र अपने घर पर किया था। जिससे उनकी बीवी काफी नाराज हो गई थी। गोविंदा कहते है कि मैं अपनी पत्नी से कहता था कि तुम नीलम जैसा बनने की कोशिश करों। क्योंकि वह बहुत अच्छी लड़की हैं। जिससे मेरी पत्नी काफी परेशान हो जाया करती थी।

बड़े पर्दे में दोबारा धूम मचाने को तैयार जैकी श्राफ एवं अनिल कपूर, बनेगी राम-लखन फिल्म की सीक्वेल

अश्लील तस्वीरें देखते पकड़े गए सांसद महोदय, बचाव में दिया ऐसा तर्क कि आप भी हिल जाएंगे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News