अश्लील तस्वीरें देखते पकड़े गए सांसद महोदय, बचाव में दिया ऐसा तर्क कि आप भी हिल जाएंगे

अश्लील तस्वीरें देखते पकड़े गए सांसद महोदय, बचाव में दिया ऐसा तर्क कि आप भी हिल जाएंगे

Uncategorized

अश्लील तस्वीरें देखते पकड़े गए सांसद महोदय, बचाव में दिया ऐसा तर्क कि आप भी हिल जाएंगे

थाईलैंड के एक सांसद को उस समय शर्मिंदा होना पड़ा जब, संसद में अश्लील तस्वीरें देखते वह कैमरे में कैद हो गए. बजट पर चर्चा से पूर्व सांसद महोदय के इस ‘अनैतिक कृत्य’ को पत्रकारों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. बाद में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो जवाब सुनकर पत्रकारों ने भी अपना सिर पकड़ लिया.

थाईलैंड की संसद में बजट पर चर्चा होने वाले थी, इसलिए सभी सदस्य तैयारी में व्यस्त थे. इस बीच, सांसद रोन्नाथेप अनुवत अपने मोबाइल पर कुछ देखने लगे. जब प्रेस गैलरी में बैठे पत्रकारों की नजर उन पर गई तो उन्होंने सांसद को कैमरे में उतारना शुरू कर दिया. बाद में फोटो जूम करके देखने पर पता चला कि रोन्नाथेप अनुवत बजट रीडिंग पढ़ने के बजाये अश्लील तस्वीरें देख रहे हैं.

मास्क भी उतार फेंका

सांसद अनुवत अश्लील तस्वीरें देखने में इतने मगन हो गए कि उन्होंने अपना मास्क भी उतार दिया. बता दें कि अनुवत सत्ताधारी पालांग प्रछाराथ पार्टी के चोनबुरी प्रांत से सांसद हैं. मामला सामने आने के बाद पार्टी बैकफुट पर आ गई है. हालांकि, अभी तक सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

मैं तो बस..

सांसद रोन्नाथेप अनुवत से जब पत्रकारों ने उनके कृत्य के बारे में सवाल किया, तो पहले वे झिझके, लेकिन फिर एक अलग ही कहानी गढ़ दी. उन्होंने कहा कि किसी ने पैसे और मदद की मांग करते हुए उन्हें कुछ तस्वीरें भेजी थीं और वे बस उन्हें ही देख रहे थे. सांसद ने यह भी कहा कि वह तस्वीरों में बैकग्राउंड को ध्यान से देखकर यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि कहीं लड़की किसी खतरे में तो नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मैं यह देखने की कोशिश कर रहा था कि कहीं लड़की अपराधियों के कब्जे में तो नहीं है, जो उसे जबरन ऐसी तस्वीरें लेने के लिए मजबूत कर रहे हैं’.

स्पीकर ने बताया निजी मामला

सरकारी अधिकारियों के मुताबिक, सांसद को स्पष्टीकरण के लिए बुलाया, लेकिन उनके खिलाफ आगे किसी कार्रवाई की संभावना नहीं है. वहीं, हाउस स्पीकर चुआन लीक्पई ने कहा कि यह एक व्यक्तिगत मामला है. ऐसा कोई नियम नहीं है जो यह निर्धारित करता हो कि बैठक कक्ष में सांसद क्या देख सकतेहैं और क्या नहीं.

सेंटर ने फ्लिपकार्ट, अमेज़न, स्नैपडील को नकली खादी उत्पादों को बेचने से माना किया

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram