10 अगस्त को हो जाए तैयार, हंगामा मचाने वाली है सबसे चर्चित ये जोड़ी, पढ़िए जरूरी खबर

10 अगस्त को हो जाए तैयार, हंगामा मचाने वाली है सबसे चर्चित ये जोड़ी, पढ़िए जरूरी खबर नई दिल्ली: बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा हंगामा मचाने

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

10 अगस्त को हो जाए तैयार, हंगामा मचाने वाली है सबसे चर्चित ये जोड़ी, पढ़िए जरूरी खबर

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा हंगामा मचाने वाली जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की. इन दोनों ने बिग बॉस में ऐसा धामाल मचाया था की आप सोचने में मजबूर हो जाएंगे। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को भा  रही है और दिनभर इस जोड़ी के फॉलोवर्स भी बढ़ते जा रहे है. 
मिली जानकारी के मुताबिक अर्जित सिंह के वीडियो गाने में दोनों की जोड़ी धमाल मचाने वाली है. निर्माताओं का कहना है की वीडियो सांग 10 अगस्त को लांच कर दिया जाएगा। इस गीत को अमाल मल्लिक ने कंपोज किया है.

फंस गई Rhea Chakraborty, मिले अहम् सबूत, अब बच पाना बहुत मुश्किल, पढ़िए

अरिजीत सिंह के नए गीत का टाइटल 'दिल को मैंने दी कसम' है, जानकारों की माने तो ये गाना सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा और आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी भी पहले भी कई जगह धमाल मचा चुकी है. 
अर्जित सिंह के इस गाने की जानकारी खुद आसिम ने इंस्टाग्राम पर अपना पोस्टर अपलोड कर बताया। आपको बता दे की इस पोस्टर में हिमांशी खुरानाआसिम की और देखते नज़र आ रही है और आसिम पियानो बजाते नज़र आ रहे है. साथ में आसिम के हाँथ में चोट भी लगती नज़र आ रही है.

‘रसभरी’ में बोल्ड सीन को लेकर जमकर ट्रोल हुई थी स्वरा भास्कर, कहा: कोई न्यूड सीन नहीं

आपको बता दे की ये गाना भले ही अभी रिलीज नहीं हुआ है लें उसके पोस्टर में ही 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके है. लाजमी है की अर्जित सिंह का ये गाना तबाही मचाएगा 

बैगर फिल्मी बैकग्राउण्ड के इन 5 स्टारों ने बालीवुड में कमाया नाम, पैरेंट्स आज भी जीते हैं बेहद सिम्पल लाइफ

फिल्मों के विलेन के साथ इन एक्ट्रेस ने रचाई शादी, नम्बर 3 की है सबसे खूबसूरत पत्नी

जानिए मलाइका आरोरा से अरबाज रिश्ता तोड़ने को क्यों हो गए थे मजबूर, बताई ये वजह

[signoff]

Similar News