शादी के बाद भी सालों अफेयर में रहे, शादी की बात सुन बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोए थे शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी ने पकड़ा था रंगे हाथ

शत्रुघ्न सिन्हा आज बालीवुड फिल्मों से दूर हैं। लेकिन एक समय वह बतौर अभिनेता बाॅलीवुड में छाए हुए थे। उन्होंने फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाए हैं। इनकी

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

शादी के बाद भी सालों अफेयर में रहे, शादी की बात सुन बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोए थे शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी ने पकड़ा था रंगे हाथ

शत्रुघ्न सिन्हा आज बालीवुड फिल्मों से दूर हैं। लेकिन एक समय वह बतौर अभिनेता बाॅलीवुड में छाए हुए थे। उन्होंने फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाए हैं। इनकी डायलाॅग डिलेवरी आज भी लोगों को खूब अपनी ओर आकर्षित करती हैं। इनकी डायलाॅग डिलेवरी को आज भी कई युवा कलाकार काॅपी करते रहते हैं। शत्रुघ्न का खामोश डायलाॅग काफी फेमस हैं।

नेहा और रोहनप्रीत की शादी को लेकर बोले आदित्य नारायण-मेरा क्या कसूर था नेहा ‘मुझे गोवा वाले बीच पे क्यों लूटा?’

शत्रुघ्न सिन्हा फिल्मों से लेकर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते थे। आज ऐसे ही उनकी निजी जिंदगी का एक किस्सा हम शेयर करने जा रहे हैं जो कि काफी रोचक हैं। यह किस्सा है शत्रुघ्न सिन्हा एवं रीना राॅय से जुड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रीना राय एवं शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर 7 सालों तक चला था। लेकिन जब रीना राॅय की शादी की बात शत्रुघ्न सिन्हा को पता चली थी तो वह बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोए थे।

इस बात का खुलासा स्वयं शत्रुघ्न एक पत्रिका कार्यक्रम के लांचिंग के दौरान किया था। उन्होंने कहा था कि जब वह रो रहे थे तब उनकी पत्नी ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा था। लेकिन वह मुझे हिदायत देते हुए छोड़ दिया था। शत्रुघ्न कहते है कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने मुझे रंगे हाथ इस तरह की हरकत करते पकड़ा था।

Amir Khan के बेटी Ira Khan ने किया ऐसा पोस्ट की मच गया हड़कंप, कहा-मैं डिप्रेशन में हूं’…

इससे पहले भी वह कई बार मुझे पकड़ चुकी थी। लेकिन मैं अपनी अदातों से बाज नहीं आता था। एक दिन तंग आकर मेरी बीवी ने मुझे बच्चों का हवाला दिया जब जाकर मैंने बिल्कुल बदल गया।

बता दें कि इन दिनों शत्रुघ्न सिन्हा फिल्मों से दूर हैं। वह राजनीतिक जीवन में अब व्यस्त रहते हैं। उनके दो बेटे एवं एक बेटी हैं। बेटी तो फिल्मी दुनिया में हैं और काॅफी पाॅपुलर हैं। जबकि बेटी अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

Similar News