प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा ने कर दिया ऐसा काम की सबने कहा आराम कर लो थोड़ा...

प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा ने कर दिया ऐसा काम की सबने कहा आराम कर लो थोड़ा...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा ने कर दिया ऐसा काम की सबने कहा आराम कर लो थोड़ा…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. फैंस के बीच में हमेशा एक्टिव रहने वाली अनुष्का ने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है.

Full View Full View Full View

आपको बता दे की इन दिनों अनुष्का और विराट कोहली दोनों दुबई में थे. जिसके बाद अनुष्का ने वापस आकर फिर फिल्मो की शूटिंग शुरू कर दी. जिसके बाद अनुष्का को इनके फैंस ने चिंता व्यतीत करते हुए कहा की आप अपने सेहत का ध्यान दे ज्यादा फिल्म करने की जरूरत नहीं है.

इस एक्ट्रेस ने कहा की मुझे एक बार वरुण धवन के साथ करना है रोमांस, बहुत ज्यादा पसंद करती हूँ, फिर…

वही अनुष्का ने कहा की वो अगले 7 दिन तक लगातार काम करने वाली है. जिसके बाद फैंस उनके काम को लेकर चिंतित है. अनुष्का प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रही है. वही उनके द्वारा लगातार काम करने ओर फैंस ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. अनुष्का ने कहा की वो अपने सेहत का ध्यान दे रही है और मास्क सेफ्टी सब लेकर चल रही है.

ब्लू कलर की ड्रेस में अनुष्का काफी सुन्दर नजर आ रही है. उनकी इस ड्रेस और सुंदरता की लोग तारीफ कर रहे है. वही अनुष्का ने कहा की उन्हें आने वाले मेहमान का इंतज़ार है. मिसेज कोहली ने मेकउप के साथ सोशल मीडिया अकॉउंट ओर फोटो और वीडियो शेयर की है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News