एंटरटेनमेंट

अनुष्का शर्मा ने कुछ यूं मनाया पति विराट कोहली का बर्थडे, शेयर की रोमेंटिक तस्वीर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
अनुष्का शर्मा ने कुछ यूं मनाया पति विराट कोहली का बर्थडे, शेयर की रोमेंटिक तस्वीर
x
अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह पति विराट कोहली को जमकर गाल पर पप्पी

अनुष्का शर्मा ने कुछ यूं मनाया पति विराट कोहली का बर्थडे, शेयर की रोमेंटिक तस्वीर

अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह पति विराट कोहली को जमकर गाल पर पप्पी देती हुई नजर आई। अनुष्का ने यह तस्वीरें विराट कोहली के बर्थडे सेलीब्रेशन को लेकर शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों को एक्ट्रेस के फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट के महान बल्लेबाज विराट कोहली ने कल अपना 32वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया।

इस दौरान उन्हें बाॅलीवुड सहित हर क्षेत्र के लोगों ने उन्हें बर्थडे पर जमकर बधाईयां दी। इस दौरान विराट कोहली की जमकर तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होती रही। कल क्रिकेटर जमकर सोशल मीडिया में ट्रेंड करते रहे। उनके तमाम दुनियाभर के फैंस ने उन्हें जमन्मदिन की ढेरों बधाईयां दी। अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस एवं विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्ताग्राम एकाउंट से पति के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

लारा दत्ता के लिए सलमान ने कैटरीना को छोड़ा, फिर कुछ ऐसा हुआ जो आपको हिलाकर रख देगा….

जिसमें दोनों सितारे बेहद ही रोमेंटिक मूड़ में नजर आए। पहली तस्वीर में अनुष्का पति को गाल पर एक जोर पप्पी देते हुए उनका बर्थडे विश किया। तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस पति को हग करती हुई नजर आई। अनुष्का का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद का आ रहा हैं। दोनों सितारे के ढेर सारे फैंस उन्हें जमकर बर्थडे विश किया और तस्वीरों को लाइक किया। बता दें कि अनुष्का शर्मा इस समय प्रेग्नेंट हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की करवा चौथ की तस्वीर, पति संग बेहद रोमेंटिक नजर आई एक्ट्रेस

दोनों सितारे जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। जिसकी जानकारी खुद दोनों सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी हैं। खबरों की माने तो यह स्टार जनवरी 2021 में पैरेंट्स बनेंगे। जिसे लेकर दोनों सितारे जमकर सोशल मीडिया में ट्रेंड करते रहते हैं। अनुष्का समय-समय पर अपनी तस्वीरों को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं। फिलहाल वह अपने पति के बर्थडे को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही है।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

जब एक्ट्रेस जीनत अमान से एक्टर अभिषेक बच्चन ने कहा था की क्या मै आपके साथ ‘सो’ सकता हूँ, फिर…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story