शादी करने वाली है डायरेक्टर एकता कपूर ? पहले थी करण जोहर के करीब फिर ऐसे हुए अलग...

शादी करने वाली है डायरेक्टर एकता कपूर ? पहले थी करण जोहर के करीब फिर ऐसे हुए अलग...मुंबई: टीवी सीरियल और बॉलीवुड की मानी

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

शादी करने वाली है डायरेक्टर एकता कपूर ? पहले थी करण जोहर के करीब फिर ऐसे हुए अलग…

मुंबई: टीवी सीरियल और बॉलीवुड की मानी जानी डायरेक्टर एकता कपूर हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. इस बीच सोशल मीडिया में तेजी से एकता कपूर के शादी की खबर वायरल हो रही है. चलिए आज हम आपको बताते है की आखिर वो सख्श है कौन ?

Full View Full View Full View

वेब सीरीज हो या फिल्मे एकता कपूर के दखल के बाद सारी फिल्मे हिट हो जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म प्रोडूसर और डायरेक्टर करण जौहर और एकता कपूर एक समय एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसी बीच खबर ये भी है की करण आज भी सिंगल है.

ड्रग्स मामले में दीपिका, श्रद्धा एवं सारा की बढ़ी फिर मुसीबत, एनीसीबी ने जांच के लिए…

करण जोहर मशहूर प्रोड्यूसर यश जौहर के बेटे है. करण ने बॉलीवुड में कई फिल्मे बनाई और उन्हें सुपर हिट भी कराया है. करण और एकता अच्छे दोस्त ही नहीं एक दूसरे के काफी करीब भी थे. फिल्म गलियारों में तेजी से दोनों के शादी की चर्चा भी चल रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच कुछ सालो में दूरिया आने लगी थी. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला की ऐसा क्यों हुआ था. वही कुछ पोर्टल्स में ये खबर चल रही थी की करण की माँ को एकता पसंद नहीं थी. इस कारण दोनों में दूरिया बढ़ती गई और फिर दोनों अलग भी हो गए.

अभी हाल ही में एकता ने अपने बेस्ट फ्रेंड तनवीर बुकवाला के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें एकता ने लिखा की "और हम यहां हैं.आपको जल्द ही बताएंगे." जिसके बाद फैंस उन्हें शादी की बधाई देने लगे. इसी बीच एकता के दोस्त ने भी कैप्सन में लिखा की "इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का अब वक्त आ गया है." बस इसके बाद फैंस समझ गए की दोनों रिश्ते में बढ़ने वाले है. हलाकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

जब युवराज को पता चला रोहित का अफेयर, कहा कुछ करने से पहले याद रखना….

जब अमिताभ से मिलने पहुंची थी Rekha, लोगों ने नहीं दिया था मिलने, फिर ऐसे बयां की अपना दर्द..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News