जब युवराज को पता चला रोहित का अफेयर, कहा कुछ करने से पहले याद रखना....

जब युवराज को पता चला रोहित का अफेयर, कहा कुछ करने से पहले याद रखना….

एंटरटेनमेंट

जब युवराज को पता चला रोहित का अफेयर, कहा कुछ करने से पहले याद रखना….

प्यार तो प्यार है किसी को भी हो सकता है। लेकिन जब यह प्यार हो जाता है तो वह किसी की नही सुनता। चाहे कोेई कितना ही समझाए या फिर कितना ही धमकाए प्यार करने वाले पर कोई फर्क नही पड़ता है। ऐसा ही कुछ हाल हुआ था रोहित शार्मा का जब उन्हे भी प्यार हुआ। और प्यार भी रोहित को युवराज सिंह की राखी बहन रितिका सजदेह से। फिर क्या था इस बात की जानकारी जैसे ही युवराज को पता चला वह रोहित को कडे लहजें में कहने से नही चूके थे कि याद रखना कुछ करने से पहले कि रितिका मेंरी बहन है।

जब युवराज को पता चला रोहित का अफेयर, कहा कुछ करने से पहले याद रखना....

बताते चले कि रोहित शर्मा और युवरज सिंह काफी अच्छे दोस्त थे। दोनों की खूब पटती थी। रोहित शर्मा की शादी हुए पांच वर्ष बीत चुके हैं। इनकी लव स्टोरी भी कोई साधारण नही हैं। रितिका सजदेह रोहित की पत्नी है। रितिका जहां स्पोर्टस मैनेजर थी वहीं रोहित भी खेलने आते थे। वह अपने काम में बहुत व्यस्त रहते थे। दोनों की मुलाकात भी वहीं हुई और धीरे-धीरे दोनेां मे ंप्यार हो गया।

UP वालो के लिए बड़ी खबर : IPL में अब दिखेंगी 2 नई टीम, लखनऊ और कानपुर में से एक को मिलेगी IPL 2021 में जगह

इनके प्यार की जानकारी होने पर युवराज को पहले तो बाफी बुरा लगा।क्योंकि युवराज ने ही रोहित शर्मा को रितिका सजदेह से पहली बार मिलवाया था। इसी के बाद दोने की दोस्ती खुलकर सामने आने लगी। कहा तो यहां तक जाता है कि जब पहली बार युवराज को पता चला था कि रोहित और रितिका एक दूसरे से काफी मिल जुल रहे हैं तो युवराज ने रोहित से मुलाकात कर कहा था कि याद रखना कि वह मेंरी बहन है।

क्रिकेटर सचिन ने ऐसा वीडियो शेयर किया कि प्रशंसक भी इसका उठा रहे है मजा

कहा जाता है कि राहित ने यंुवराज की इस बात पर उसे भरोषा जताते हुए कहा था कि वह गलत नही हैं और न ही गलत सोच रहे हैं। वह रितिका से शादी करना चाहते हैं। रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से 13 दिस्म्बर 2015 को शादी के बंधन में बंधकर एक दूजे के हो गेय। इस समय इस जोडी के सच्चे प्यार की निशानी इनकी एक बेटी है। जिसे दोनांे बहुत प्याद करते हैं।

जब मीडिया के सामने सास जया बच्चन ने इस शख्स को लगाई लताड़, ऐश्वर्या हो गई थी गुस्से लाल, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

टाइगर श्राफ को यूके की महिला फैंस ने दिया शादी का प्रपोजल, तो एक्टर ने दिया बेहद खूबसूरत जवाब

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *