अमिताभ बच्चन को रेखा से बचाने के लिए डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने किया था कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे आप दंग...

जब अमिताभ से मिलने पहुंची थी Rekha, लोगों ने नहीं दिया था मिलने, फिर ऐसे बयां की अपना दर्द..

एंटरटेनमेंट

जब अमिताभ से मिलने पहुंची थी Rekha, लोगों ने नहीं दिया था मिलने, फिर ऐसे बयां की अपना दर्द..

बाॅलीवुड की मोस्ट पाॅपुलर एवं एवरग्रीन एक्ट्रेस Rekha आज भले ही 65 साल की हो चुकी है, बावजूद इसके उनके दीवानों की अभी कमी नहीं है। बाॅलीवुड में उनकी दीवानगी आज भी पहले ही जैसी बरकरार है। लेकिन जब भी Rekha जिक्र होता है तो अमिताभ का नाम अपने आप जुड़ जाता है। Rekha एवं अमिताभ से जुड़ा ऐसा ही एक बेहद दिलचस्प किस्सा है जब वह सुपरस्टार से मिलने पहुंची थी।

जब अमिताभ से मिलने पहुंची थी रेखा, लोगों ने नहीं दिया था मिलने, फिर ऐसे बयां की अपना दर्द..

लेकिन लोगों द्वारा उन्हें अमिताभ से नहीं मिलने दिया गया। जिस पर Rekha के कुछ यूं अपना दर्द बयां किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह बात उन दिनों की जब अमिताभ बच्चन फिल्म कूली की शूटिंग के दौरान पुनीत इस्सर के मुक्के से बुरी तरह से घायल हो गए थे। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां तकरीबन महीनों तक अमिताभ जिंदगी और मौत के बीच लड़ते रहे।

जब इस बात की जानकारी रेखा को हुई तो वह तुरंत अमिताभ से मिलने पहुंची अस्पताल जा पहुंची थी। रेखा एवं अमिताभ को लेकर कहा जाता है कि फिल्म सिलसिला से दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। बावजूद इसके रेखा के दिल में अमिताभ के प्रति दीवानगी कम नहीं हुई थी। जब उन्होंने अमिताभ के घायल होने की खबर सुनी तो वह काफी परेशान हो गई।

शक्ति कपूर से 13 साल छोटे एक्टर से प्यार करती है श्रद्धा कपूर, साथ करना चाहती है…

वह उनके सलामती की दुआएं मांगने लगी। वह चोरी-छिपे अमिताभ से मिलने जा पहुंची, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया। इस बात से रेखा काफी दुखी हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपना दर्द बयां किया था। रेखा ने कहा था कि मैं उस व्यक्ति को नहीं बता पाई कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं।

दो अभिनेताओं के साथ सपना से इंटीमेट सीन करना चाहता था निर्देश, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया सबक…

मैं यह महसूस नहीं कर सकी कि उस व्यक्ति को कितनी पीड़ा हो रही होगी। मैं मौत मंजूर कर सकती थी लेकिन ये बेवशी नहीं। रेखा की इन बातों से साफ जाहिर होता है कि भले ही अमिताभ से दूर हो गई हो, लेकिन उनके दिल में अभी अमिताभ के लिए बेशुमार प्यार हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

सोनम कपूर स्कूल में भाई का नाम लेकर लड़कों को थी डराती, फिर एक दिन एक लड़के ने…

महज 16 साल की उम्र में प्रियंका चोपड़ा का लड़कों ने किया पीछा, तो पिता ने टाइट कपड़े पहनना कर दिया था बैन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *