रणवीर सिंह सहित बाॅलीवुड में ये स्टार फिल्मों में दे चुके है न्यूड सीन, देखिए इस लिस्ट में कहीं आपका स्टार तो नहीं

बाॅलीवुड में कई ऐसे मेल स्टार है जो किसी भी तरह के शार्ट्स देने से नहीं घबराते हैं। तभी तो वह आॅन स्क्रीन न्यूड सीन देकर सबसे

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

रणवीर सिंह सहित बाॅलीवुड में ये स्टार फिल्मों में दे चुके है न्यूड सीन, देखिए इस लिस्ट में कहीं आपका स्टार तो नहीं

बाॅलीवुड में कई ऐसे मेल स्टार है जो किसी भी तरह के शार्ट्स देने से नहीं घबराते हैं। तभी तो वह आॅन स्क्रीन न्यूड सीन देकर सबसे ज्यादा सुर्खियों बटोर चुके हैं। आज अपनी इस रिपोर्ट में बाॅलीवुड के उन सितारों पर नजर डालेंगे जिन्होंने फिल्मों में न्यूड सीन देकर सबसे ज्यादा लाइम लाइट बटोरी। ऐसे में देखिए कहीं इस लिस्ट में अपका सुपरस्टार तो नहीं है।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बाॅलीवुड के ऐसे सितारे है जो काफी रोमेंटिक मूड़ के लिए जाने जाते हैं। तभी उन्होंने बेफिक्रें फिल्म में एक नहीं बल्कि 23 किसिंग सीन देकर सबको हैरत में डाल दिया था। इसी फिल्म में रणवीर ने टाॅवेल लगाकर एक न्यूड सीन दिया था। एक रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने कहा था कि अगर इस फिल्म में न्यूड सीन होता तो वह उसके लिए तैयार थे।

अपनी छोटी बहन शमिता से जलती थी शिल्पा शेट्टी, कारण जान आप भी रह जाएंगे दंग..

आमिर खान

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट भी न्यूड होने में पीछे नहीं रहे हैं। उन्होंने अपनी ब्लाॅक बाॅस्टर मूवी पीके के लिए अपने सारे कपड़े उतार दिए थे। उन्होंने अपना नीचे का हिस्सा एक ट्रांजेस्टर से ढका था। इस शाॅर्ट्स के लिए वह खासा सुर्खियों में रहे।

विश्वसनीय और सम्मानित ब्रांड में अमिताभ बच्चन सबसे आगे, अक्षय कुमार ने पाया दूसरा अंक, जानिए कैसे

जाॅन अब्राहम

जाॅन अब्राहम ने जेल में टाॅचर्र के दौरान न्यूड सीन दिया था। इस सबके अलावा जाॅन तो हमेशा शर्टलेस होते रहते है और अपनी बाॅडी का प्रदर्शन करते रहते हैं। लेकिन यह पहला मौका था जब उन्होंने न्यूड सीन दिया था।

राजकुमार राव

राजकुमार एक बेहतरीन एक्टर है यह तो सभी जानते हैं। जो अपने अभिनय में पूरी तरह से घुसने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। राजकुमार राव ने फिल्म शाहिद के लिए न्यूड सीन दिए थे। जो काफी सुर्खियों में रहे।

स्वीमिंग पुल में ब्लैक बिकनी में चिल करती कुछ यूं नजर आई भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, देखें तस्वीरें

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Similar News