विश्वसनीय और सम्मानित ब्रांड में अमिताभ बच्चन सबसे आगे, अक्षय कुमार ने पाया दूसरा अंक, जानिए कैसे

विश्वसनीय और सम्मानित ब्रांड में अमिताभ बच्चन सबसे आगे, अक्षय कुमार ने पाया दूसरा अंक, जानिए कैसे

एंटरटेनमेंट

विश्वसनीय और सम्मानित ब्रांड में अमिताभ बच्चन सबसे आगे, अक्षय कुमार ने पाया दूसरा अंक, जानिए कैसे

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन देश के सबसे विश्वसनीय और सम्मानित ब्रांड के रूप में उभरे हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में सामने आया है कि अमिताभ बच्चन देश की सबसे विश्वसनीय हस्ती हैं।

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स की ओर से रिपोर्ट जारी की गई है। इस रिपोर्ट में सेलेब्स का ब्रांड्स के रुप में सर्वे करवाया गया है, जिसमें पता चला है कि कौन सा सेलेब्स सबसे ज्यादा विश्वसनीय ब्रांड के रुप में सामने आया है।

60 हजार में 88 प्रतिशत ने जताया भरोसा

रिसर्च में 23 शहरों के 60,000 लोगों ने हिस्सा लिया है और इससे प्रत्येक सेलेब्रिटी को अंक दिए गए हैं। इस रिपोर्ट में अमिताभ बच्चन को 88.0 के स्कोर के साथ भारत की सबसे विश्वसनीय हस्तियों के रूप में वोट दिया गया है, जो बताता है कि सेलेब्स के रुप में अमिताभ बच्चन पर लोग सबसे ज्यादा विश्वास करते हैं।

इस एक्ट्रेस के दीवाने थे संजय दत्त करना चाहते थे शादी, लेकिन अड़चन बन गयी वो हरकत जिसने कर दिया था सब कुछ ख़त्म…

अक्षय कुमार 86.8 के स्कोर के साथ दूसरी सबसे विश्वसनीय हस्ती हैं। वहीं एक्ट्रेस की बात करें तो दीपिका पादुकोण 82.8 स्कोर के साथ सबसे विश्वसनीय महिला हस्ती के रुप में सामने आई हैं। वैसे इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स केस को लेकर भी खबरों में रही आलिया भट्ट सबसे आकर्षक सेलेब्रिटी चुनी गई।

टीवी सेलेब्स कपिल सबसे आगे

इस सर्वे में देश की 180 हस्तियों को शामिल किया गया था, जिसमें 69 बॉलीवुड के और 67 टेलीविजन के, 37 खेल के और अन्य सात सेलिब्रिटिज शामिल किए गए थे। अगर टीवी के सेलेब्स की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर कपिल शर्मा हैं, जिनका स्कोर 63.2 है।

धोनी ने बनाया पहला स्थान

खेल जगत में महेंद्र सिंह धोनी 86.0 के स्कोर के साथ पहले स्थान पर रहे। महिला क्रिकेटर मिताली राज 83.9 उनसे ज्यादा पीछे नहीं रहीं। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 70.1 प्रतिशत वोट के साथ सबसे विश्वसनीय सेलेब्रिटी कपल चुने गए।

78 साल के अमिताभ बच्चन चोट लगने की वजह से अस्पताल में हुए भर्ती! बेटे अभिषेक ने बताई सच्चाई…

जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को ट्विंकल खन्ना ने गोवा में पकड़ा था रंगेहाथ, गुस्से में आकर किया था ऐसा काम कि…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *