एंटरटेनमेंट

अपनी छोटी बहन शमिता से जलती थी शिल्पा शेट्टी, कारण जान आप भी रह जाएंगे दंग..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
अपनी छोटी बहन शमिता से जलती थी शिल्पा शेट्टी, कारण जान आप भी रह जाएंगे दंग..
x
शिल्पा शेट्टी अब बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं। 90 के दशक में उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। आज वह अपनी फैमिली लाइफ में

अपनी छोटी बहन शमिता से जलती थी शिल्पा शेट्टी, कारण जान आप भी रह जाएंगे दंग..

शिल्पा शेट्टी अब बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं। 90 के दशक में उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। आज वह अपनी फैमिली लाइफ में बिजी रहती हैं। लेकिन वह सुर्खियों से दूर नहीं रहती हैं। वह सोशल मीडिया के सहारे लाइम लाइट में बनी रहती हैं। कभी वह अपने योगा फिटनेस के जरिए सुर्खियां बटोरती है तो कभी वह पति एवं बेटे के साथ मस्ती करते हुए।

बीते दिनों शिल्पा हंगामा2 फिल्म को लेकर सुर्खियों में रही। जिसके शूट के लिए वह शिमला गई हुई थी। जहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की थी। इसके बाद वह एक नन्हीं बच्ची को गोंद में लिए हुए नजर आई। जिसे लेकर माना जा रहा था कि वह किसी ऐड फिल्म की श्ूाटिंग कर रही हैं। इन सब बातों के इतर शिल्पा एक बार फिर अपने दिए गए पुराने इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल शिल्पा ने बताया था कि उन्हें अपने बहन से काफी जलन होती थी।

जब उन्होंने कारण बताया तो उसे सुन सभी हैरान रह गए कि भला इतनी सी बात के लिए कोई बहन से जलता हैं। शिल्पा ने बताया कि उनकी बहन से जलन सिर्फ इतनी थी कि वह मुझसे ज्यादा गोरी थी।

विश्वसनीय और सम्मानित ब्रांड में अमिताभ बच्चन सबसे आगे, अक्षय कुमार ने पाया दूसरा अंक, जानिए कैसे

वह दिखने में मुझसे ज्यादा सुन्दर थी। इस बात की शिकायत मैंने अक्सर अपने पैरेंट्स से किया करती थी। मैं कहती थी कि आपने उसे गोरी पैदा किया और मुझे काली। शिल्पा बताती है कि यह बात मुझे बचपन से ही खाए जा रही है कि शमिता मुझसे गोरी है और मेरा कलर डार्क है।

शिल्पा कहती है कि इससे मैं शामिता से काफी नाराज रहती थी और उसे जमकर रूलाया करती थी। वह सोती रहती थी तो उसे मैं चीटी काट देती जिससे वह रोने लगती। एक्ट्रेस ने कहा कि जब मैं पहला आॅडीशन देने गई हुई थी तो खुद से काफी डरी हुई थी।

वह कहती है कि मैंने हमेशा से यह महसूस किया कि शमिता उनसे ज्यादा गोरी एवं सुन्दर है। वह एक अच्छी एक्ट्रेस एवं डांसर हैं। शिल्पा ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि जब शमिता बाॅलीवुड में इंट्री करेगी तो मुझे काम मिलना बंद हो जाएगा।

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद पहली बार गुलाबी रंग बिखेरती नजर आई सारा अली खान, कर रही है इस फिल्म का प्रमोशन

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story