अमृता राव ने कर दी थी ऐसी हरकत की ईशा देओल ने जड़ दिया था थप्पड़, इसके बाद जो हुआ...

अमृता राव ने कर दी थी ऐसी हरकत की ईशा देओल ने जड़ दिया था थप्पड़, इसके बाद जो हुआ...मुंबई : बॉलीवुड में एक्ट्रेस का एक-दूसरे पर आरोप लगाना

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

अमृता राव ने कर दी थी ऐसी हरकत की ईशा देओल ने जड़ दिया था थप्पड़, इसके बाद जो हुआ…

मुंबई : बॉलीवुड में एक्ट्रेस का एक-दूसरे पर आरोप लगाना, झगड़ना आम बात है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे अमृता राव की हरकत के कारण ईशा देओल ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था।

Full View Full View Full View

जानकारी के मुताबिक फिल्म 'प्यारे मोहन' में अमृता राव और ईशा देओल को बहनों का रोल करना था. इसी बीच दोनों के बीच लड़ाई हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमृता ने किसी बात को लेकर सेट पर सरेआम ईशा को गाली देना शुरू कर दिया।

अमृता की लगातार इस हरकत को देख ईशा सन्न रह गई और लगातार अमृता के द्वारा दी जा रही गाली को बर्दाश्त नहीं कर पाई और अमृता को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। इसका खुलासा खुद ईशा देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया उन्होंने कहा कि अपने आत्मसम्मान के लिए उन्होंने अमृता को थप्पड़ मारा था.

जब बहू ऐश्वर्या की इज़्ज़त बचाने दुनिया से लड़ गए थे अमिताभ बच्चन, कहानी सुन आपके आँख से भी निकल आएंगे आंसू…

हालांकि बाद में अमृता ने उन्हें कॉल करके माफी मांगी और गाली देने के लिए भी माफ करने को कहा। शूटिंग के दौरान हुई लड़ाई से ईशा देओल बहुत शर्मिंदा हुई थी इस कारण उन्होंने अमृता को थप्पड़ मार दिया था और दोनों के बीच काफी गाली-गलौज भी हुई थी खैर इसके बाद दोनों में समझौता भी हो गया था।

शूटिंग में जाने के दौरान इस अंदाज में नजर आई अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा, सब की टिक गई नजरे…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News