एंटरटेनमेंट

जब अमृता सिंह को पार्टी में रोक अमिताभ करने लगे जबरजस्ती Kiss, फिर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जब अमृता सिंह को पार्टी में रोक अमिताभ करने लगे जबरजस्ती Kiss, फिर...
x
जब अमृता सिंह को पार्टी में रोक अमिताभ करने लगे जबरजस्ती Kiss, फिर...मुंबई: बॉलीवुड की 80 -90 दशक की एक्ट्रेस अमृता सिंह एक्टर सैफ अली खान

जब अमृता सिंह को पार्टी में रोक अमिताभ करने लगे जबरजस्ती Kiss, फिर…

मुंबई: बॉलीवुड की 80 -90 दशक की एक्ट्रेस अमृता सिंह एक्टर सैफ अली खान की पूर्व पत्नी थी. सैफ और अमृता सिंह के उम्र में 12 साल का अन्तर था. सैफ अमृता को तलाक़ देकर करीना कपूर से शादी कर लिए थे. आज हम आपको बताते है की कैसे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जबरजस्ती अमृता सिंह को Kiss किया था.

सन 1983 में अमृता ने फिल्म बेताब से अपने कैरियर की शुरुआत की थी. सफल फिल्मे देने के बाद अमृता का नाम सनी देओल से जोड़ा गया और लम्बे समय तक दोनों का अफेयर चला था. जानकारी के मुताबिक सनी और अमृता की जोड़ी को दर्शको के बीच पेश किया जाने लगा और दोनो ने मिलकर कई हिट फिल्मे दी.

वही 1990 में अमृता का अफेयर विनोद खन्ना से चला था. जानकरी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों नजदीक आ गए थे. हालांकि विनोद उस समय सुपर स्टार थे और अमृता को घास तक नहीं डालते थे. लेकिन अमृता उनके पीछे पड़ी थी. इसके बाद दोनों कुछ समय बाद अलग हो गए.

इमरान ने मल्लिका के साथ बोल्ड सीन देकर मचाया था हड़कंप, अब मांग रहे माफ़ी, जानिए..

वही उसके बाद अमृता का नाम क्रिकेटर रवि शास्त्री से भी जुड़ा था. जिसमे दोनों ने सगाई भी कर ली थी लेकिन अमृता ने अपने कैरियर का बहाना बनाकर रवि से दूरी बना ली थी. इसके बाद रवि ने भी कहा की उन्हें बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं करनी है और न ही वो इसके लिए तैयार है. सगाई होने के बाद ही कुछ समय बाद सब टूट गया.

अब बात करते है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की. बात उस वक़्त की है जब अमिताभ बच्चन की फिल्मे सुपर हिट होती जा रही थी. और अमिताभ के पीछे कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ और अमृता एक पार्टी में गए हुए थे. जहा अमृता अपने दोस्तों के साथ पहुंची थी. साथ में अमिताभ भी अपने दोस्त डैनी के साथ पहुंचे थे. जहा अमृता सिंह अमिताभ के दोस्त डैनी से फ्लर्ट करने लगी. इसी बीच अमिताभ ने अमृता को अपने तरफ खींच जबरजस्ती Kiss किया था. जिसके बाद काफी हड़कंप मचा था.

अक्षय कुमार की ऐसे हुई थी ट्वींकल से मुलाकात, पहली नजर में फिदा हो गए थे सुपरस्टार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story