एंटरटेनमेंट

Salman Khan ने Raveena Tandan के साथ की थी ऐसी हरकत की सुनकर आपको भी आ जाएंगी गुस्सा..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
Salman Khan ने Raveena Tandan के साथ की थी ऐसी हरकत की सुनकर आपको भी आ जाएंगी गुस्सा..
x
Salman Khan ने Raveena Tandan के साथ की थी ऐसी हरकत की सुनकर आपको भी आ जाएंगी गुस्सा..बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस किसी परिचय के मोहताज

Salman Khan ने Raveena Tandan के साथ की थी ऐसी हरकत की सुनकर आपको भी आ जाएंगी गुस्सा..

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Raveena Tandan किसी परिचय के मोहताज नहीं है. रवीना ने अक्षय कुमार, अजय देवगन ,सनी देओल,सलमान खान सहित कई बड़े एक्टर के साथ काम किया है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं की रवीना टंडन के साथ दबंग Salman Khan ने ऐसी हरकत की थी जिसे सुनकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा.

Best Sellers in Shoes & Handbags

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवीना टंडन के अफेयर की बात करें तो अक्षय कुमार ने उन्हें सबसे बड़ा धोखा दिया था. जिसके बाद रवीना टंडन टूट गई थी. टिप-टिप बरसा पानी गाने में बोल्ड डांस कर रवीना ने बॉलीवुड में हड़कंप मचा कर रख दिया था. आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के लिए रवीना को धोखा दिया था.

फिर सुर्खियों में कंगना, अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन को कहा ‘गजनी’

रवीना के अफेयर की बात करें तो अजय देवगन से भी रवीना का अफेयर रहा लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए. वही सूत्र के मुताबिक सनी देओल से भी रवीना का अफेयर था. जिसके बाद डिम्पल कपाड़िया की वजह से दोनों को अलग होना पड़ा था.

अब बात करते हैं दबंग सलमान खान की. बात उस वक्त की है जब एक फोटो शूट के दौरान रवीना टंडन और सलमान खान को एक दूसरे के चेहरे में देखना था. उसी दौरान सलमान खान च्विंगम खा रहे थे और खाते हुए च्विंगम को फुला दिया जिसके बाद च्विंगम रवीना के नाक में फूट गया. जिससे रवीना टंडन तुरंत भड़क गई और सलमान के ऊपर चिल्लाने लगी फिर इसके बाद से रवीना ने सलमान के साथ काम नहीं किया और ना ही कोई फोटोशूट किया। जानकारों की माने तो रवीना ने इस मजाक को बहुत गंभीरता से लिया था और सलमान से भारी तरह गुस्सा थी.

Malaika Arora ने फिर कर दी ऐसी हरकत की भड़क उठे लोग, एक ने कहा मुझे उल्टी आ रही है, दूसरे ने कहा…

सुशांत के लिए काम छोड़ घर में बैठने को तैयार थी अंकिता, फिर क्यों हुए अलग..

हनीमून पर गई नेहा कक्कर एवं काजल अग्रवाल, एक्ट्रेस रखा सीक्रेट तो सिंगर ने शेयर की तस्वीर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story