एक गलती के चलते ऐश्वर्या रॉय ने चौपट कर लिया अपना कैरियर, यही हाल संजय और माधुरी का भी हुआ..

एक गलती के चलते ऐश्वर्या रॉय ने चौपट कर लिया अपना कैरियर, यही हाल संजय और माधुरी का भी हुआ..मुंबई: दुनिया कोरोना काल से जूझ रही है.

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

एक गलती के चलते ऐश्वर्या रॉय ने चौपट कर लिया अपना कैरियर, यही हाल संजय और माधुरी का भी हुआ..

मुंबई: दुनिया कोरोना काल से जूझ रही है. ऐसे हालात में हम आपको बॉलीवुड सितारों के कोई न कोई पुराने किस्से बताने जा रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या रॉय सहित कई बड़े सितारों ने कैरियर की शुरुआत तो बेहतरीन ढंग से की थी लेकिन बाद में इन सब का कैरियर डूब गया.

ऐश्वर्या रॉय भले ही बच्चन परिवार की बहु है लेकिन इनका फ़िल्मी करियर कुछ ज्यादा ख़ास नहीं रहा है. इस बीच ऐश्वर्या ने कई बड़ी फिल्मे दी लेकिन सभी लगभग फ्लॉप रही है. ऐश्वर्या के के खत्म होने का कारण सलमान खान को भी माना जा रहा है. इस बीच खबर ये भी आ रही थी की सलमान खान ने कई बार ऐश्वर्या को मारने की धमकी दी थी. इस बीच सलमान से चल रहे विवाद के बीच ऐश्वर्या को कई बड़ी फिल्मो से हाँथ धोना पड़ा था. और आज भी लगभग बॉलीवुड से ऐश्वर्या दूर ही नजर आती है.

सलमान खान के भाइयों अरबाज एवं सोहैल खान के खिलाफ BMC ने दर्ज कराया FIR, जानिए क्या है वजह…

अब बात करते है माधुरी दीक्षित की जिन्होंने अपने कैरियर में कई उतार-चढ़ाव देखे थे. जानकारी के मुताबिक माधुरी का नाम संजय दत्त के साथ जोड़ा गया था. बताया जाता है की संजय दत्त के जेल जाने के बाद माधुरी से उनका ब्रेकअप हो गया था और माधुरी के करियर पर भी विराम लग गया था.

ऐसे ही संजय दत्त के करियर में भी बहुत परेशानियां आई थी. हालांकि अब संजय को कई फिल्मे मिल रही है. इस बीच संजय दत्त को जेल से लेकर बॉलीवुड में जगह बनाने तक बहुत सारी परेशानी का सामना करना पड़ा था.

दीपिका पादुकोण कभी इस एक्टर पीछे खड़े होकर करती थी माॅडलिंग, आज हैं बाॅलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस

Aishwarya Rai की प्रेग्नेंसी की खबर सुन इस शख्स को लगा था गहरा सदमा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News