bmc fir against salman khan brothers sohail and arbaaz

सलमान खान के भाइयों अरबाज एवं सोहैल खान के खिलाफ BMC ने दर्ज कराया FIR, जानिए क्या है वजह…

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

FIR Against Salman Khan Brothers Sohail & Arbaaz Khan / मुंबई. सलमान खान के भाइयों एवं भतीजे के खिलाफ BMC ने FIR दर्ज कराया है. सलमान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan), सोहैल खान (Sohail Khan) और सोहैल के बेटे के खिलाफ आरोप है कि उन्होंने प्रशासन को गुमराह करते हुए COVID-19 के नियमों का उल्लंघन किया है.

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) के दोनों भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan), सोहैल खान (Sohail Khan) और सोहैल खान के बेटे 25 दिसंबर को दुबई से मुंबई लौटे थें. वापसी के बाद उन्हें नियमानुसार क्वारंटाइन होना था. जिसके लिए उन्होंने होटल ताज में क्वारंटाइन होने की बात एवं वहीं पर बुकिंग होने की बात अधिकारियों को बताई गई. लेकिन होटल में क्वारंटाइन होने के बजाय सभी अपने घर चले गए.

bmc fir against salman khan brothers sohail and arbaaz

मामले को गंभीरता से लेते हुए BMC के अधिकारियों ने अरबाज खान (Arbaaz Khan), सोहैल खान (Sohail Khan) और सोहैल खान के बेटे के खिलाफ COVID-19 के नियमों का उल्लंघन करने की शिकायत करते हुए FIR दर्ज कराई है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Lik

14 दिन क्वारंटाइन अनिवार्य

बता दें जिस तरह से ब्रिटेन में कोरोना के नए स्ट्रेन का संक्रमण फ़ैल रहा है, उसे लेकर भारत सरकार ने अपने नियमों में सख्ती लागू की है. इसके तरह महाराष्ट्र सरकार ने विदेशों खासकर कि मध्य पूर्व एवं यूरोप से आने वालों के लिए 14 दिन क्वारंटाइन रहना अनिवार्य कर दिया है.

दीपिका पादुकोण कभी इस एक्टर पीछे खड़े होकर करती थी माॅडलिंग, आज हैं बाॅलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस

मान नहीं रहें हाई प्रोफाइल लोग

भले ही कोरोना के नए स्ट्रेन के मामले भारत में भी तेजी से मिलने लगे हों. लेकिन लोग इसके बावजूद भी गंभीरता से इसे नहीं ले रहें हैं. खासकर कि हाई प्रोफाइल लोग, जिनके मिलियन्स फोल्लोवेर्स होते हैं, कम से कम उन्हें तो नियमों को नहीं तोड़ना चाहिए एवं खुद व दूसरों की सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए.

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) पर IPC की धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है सुरेश रैना 2020 की आखिरी रात एक क्लब में पार्टी कर रहें थें, जहां काफी भीड़ एकत्रित थी. उनके साथ सिंगर बादशाह, सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान मौजूद थें. सभी कोरोना के नियमों को धता बताते हुए मस्ती में मस्त थें. इस दौरान छापा मारा गया, जहाँ से बादशाह, रंधावा और सुजैन खान फरार हो गए. मामले में सुरेश रैना के खिलाफ केस दर्ज कर बांकियों को नोटिस जारी की गई है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *