एंटरटेनमेंट

Aishwarya Rai की प्रेग्नेंसी की खबर सुन इस शख्स को लगा था गहरा सदमा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
Aishwarya Rai की प्रेग्नेंसी की खबर सुन इस शख्स को लगा था गहरा सदमा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान
x
Aishwarya Rai की प्रेग्नेंसी की खबर सुन इस शख्स को लगा था गहरा सदमा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान ishwarya Rai राय ने अभिषेक

Aishwarya Rai की प्रेग्नेंसी की खबर सुन इस शख्स को लगा था गहरा सदमा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Aishwarya Rai राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की हैं। शादी के बाद उन्होंने साल 2011 में एक फिल्म साइन की थी। फिल्म थी हिरोइन। यह फिल्म मधुर भण्डारकर की ड्रीम प्रोजेक्ट थी। फिल्म हिरोइन के लिए मधुर की पहली पसंद Aishwarya Rai राय थी। लिहाजा उन्होंने लीड एक्ट्रेस के रूप में Aishwarya Rai राय को साइन किया। लेकिन मधुर भण्डारकर को उस समय गहरा सदमा लगा जब उन्हें पता चला कि Aishwarya Rai प्रेग्नेंट हैं।

ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी की खबर सुन इस शख्स को लगा था गहरा सदमा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

खबरों की माने तो मधुर ने यह खबर टीवी पर सुनी थी। Aishwarya Rai के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनकर मधुर भण्डारकर पूरी तरह से डिप्रेशन में चले गए। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वह अब क्या करें। एक इंटरव्यू के दौरान मधुर ने बताया था कि साल 2011 में अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म हिरोइन की शूटिंग शुरू की। इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के रूप में मैंने Aishwarya Rai राय को साइन किया। लेकिन जब ऐश के प्रेग्नेंट होने की खबर मुझे पता चली तो मैं शाॅक्ड हो गया।

प्रेग्नेंसी के अंतिम महीने कुछ ऐसा कर रही अनुष्का शर्मा की सब कह रहे ये काम मत करो..प्लीज़..

क्योंकि इससे मेरा काफी नुकसान हो रहा था। मैंने फिल्म 8 दिन की शूटिंग भी पूरी कर ली थी। फिल्म का लोकेशन वगैरह सब सेट हो चुके थे। फिल्म की 65 दिन की शूटिंग बची थी। लेकिन एकाएक ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबर ने मुझे हिला दिया। वह कहते है कि फिल्म इंडस्ट्री विश्वास पर चलती हैं। लेकिन ऐश्वर्या ने मेरा विश्वास तोड़ दिया।

Vidya Balan को बॉलीवुड वाले कहते थे मनहूस, फिर हुआ कुछ ऐसा की मचा हड़कंप…

आगे वह कहते है कि मैं ऐश्वर्या के साथ किए गए काॅट्रैक्ट को खत्म किया और फिर सच्चाई का सामना करते हुए आगे बढ़ा और ऐश्वर्या की जगह फिल्म हिरोइन के लिए करीना को यह रोल आॅफर किया। बता दें कि मधुर भण्डारकर अब तक बाॅलीवुड में पोजी3ए फैशन एवं हिरोइन जैसी फिल्में बनाई हैं। मधुर की फिल्म हिराइन रिलीज हुईए लेकिन खबरों की माने तो कुछ खास कमाल न दिखा सकी।

कैटरीना कैफ ने फैंस को बुद्धू समझकर पोस्ट की ऐसी तस्वीर, नहीं बच सकी फैंस की नजरों से, करनी पड़ी फोटो डिलीट

अंडरवर्ल्ड डाॅन के साथ अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रही यह एक्ट्रेस, इन फिल्मों में आई नजर

जब रैंप वाॅक के दौरान सरेआम खुल गई थी अक्षय कुमार की जिप, फिर पत्नी ने किया बंद तो ऐसे मचा था बवाल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story