ऋतिक रोशन के साथ लिपलॉक करने पर ऐश्वर्या राय फंस गई थी ऐसे विवाद में की सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश...

ऋतिक रोशन के साथ लिपलॉक करने पर ऐश्वर्या राय फंस गई थी ऐसे विवाद में की सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

ऋतिक रोशन के साथ लिपलॉक करने पर ऐश्वर्या राय फंस गई थी ऐसे विवाद में की सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय वैसे तो विवादों से कोसो दूर रहने की कोशिश करती रहती है. लेकिन कई बार वो विवादों में फंसती गई. आपको बता दे की धूम-2 में ऋतिक रोशन के साथ लिपलॉक करने में ऐश्वर्या राय की मुश्किलें बढ़ गई थी.

जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी की बहुत ज्यादा तारीफ हुई थी. इसी बीच ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान चौका देने वाले राज खोले। जो आपको जानना बहुत जरूरी है.

जोधा अकबर, ए दिल है मुश्किल, जोश, देवदास, मोहब्बते जैसी हिट फिल्मे देकर भी ऐश्वर्या एक फिल्म में फंस गई जिसमे उन्हें कानूनी नोटिस का सामना करना पड़ा.

वैसे तो आपको बता दे की बॉलीवुड में कई सितारों ने लिप लॉक किया जिसमे सबसे ज्यादा मशहूर इमरान हाशमी हुए थे. लेकिन आज हम बात कर रहे है. ऐश्वर्या की जिसमे ऐश्वर्या ने बताया की कैसे एक सीन्स देकर वो विवादों में फंस गई है.

ऐश्वर्या ने कहा की मैंने बॉलीवुड में एक किस सीन दी जिसके पीछे मुझे बहुत ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ा जिससे मैंने हॉलीवुड फिल्मे न करने की हामी भरी.

मध्यप्रदेश में फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग के दौरान एक्टर विजय राज गिरफ्तार, महिला कलाकार ने दर्ज कराई थी छेड़छाड़ की शिकायत

आपको बता दे की ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा की मुझे ऑडियंस अपना आदर्श मानते है. और मेरे द्वारा धूम-2 में दी गई लिप लॉक से फैंस खफा हो गए और साथ में अभिषेक की सगाई भी ऐश्वर्या से हो गई थी जिसके बाद बच्चन परिवार भी नाराज हो गया था. और अभिषेक ने ऋतिक रोशन से बात करना भी बंद कर दिया था. साथ में ऐश्वर्या को लीगल नोटिस भी दी गई थी.

ऐश्वर्या ने कहा 2-3 सेकण्ड के किस सीन के लिए मुझसे जवाब माँगा गया. लोगो ने मुझे कहा आपसे ये उम्मीद नहीं थी. आपको हम अपना आदर्श मानते थे. हमें आपने शर्मिंदा कर दिया।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

जब रवीना टंडन सज-धजकर पहुंची सामान लेने दुकान, फिर सेठ ने जो अजीब सवाल करा उसे सुन उड़ गए थे एक्ट्रेस होश…

जब मरते-मरते बची थी ऐश्वर्या रॉय लोगो ने कहा सुसाइड की कोशिश की..बोल्ड सीन से नाराज थे अमिताभ व जया, फिर ये सच आया सामने..

आलिया से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, क्या अब कियारा आडवानी को कर रहे डेट, जानिए पूरा माजरा…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News