जब रवीना टंडन सज-धजकर पहुंची सामान लेने दुकान, फिर सेठ ने जो अजीब सवाल करा उसे सुन उड़ गए थे एक्ट्रेस होश...

जब रवीना टंडन सज-धजकर पहुंची सामान लेने दुकान, फिर सेठ ने जो अजीब सवाल करा उसे सुन उड़ गए थे एक्ट्रेस होश…

एंटरटेनमेंट

जब रवीना टंडन सज-धजकर पहुंची सामान लेने दुकान, फिर सेठ ने जो अजीब सवाल करा उसे सुन उड़ गए थे एक्ट्रेस होश…

रवीना टण्डन अपना फिल्मी सफर साल 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल से शुरू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह एक के बाद एक हिट फिल्में बाॅलीवुड में देती गई। अब हाल ही में एक्ट्रेस संजय दत्त के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस जब एक शो में पहुंची तो लाॅकडाउन के दरम्यान का मजेदार किस्सा शेयर किया। रवीना रूद्राणी चट्टोराज के चैट शो में पहुंची थी। जहां एक्ट्रेस ने बताया कि मैं हमेशा सुबह उठकर पूरी से तैयार हो जाती हूं।

मुझे पूरी तरह से तैयार रहना हमेशा से अच्छा लगता है। इसलिए मैं डेली काजल, लिप ग्लास, इंडो वेस्टर्न कपड़े आदि पहनकर पूरी तरह से तैयार हो जाती हूं। वह बताती है कि मैं अपने बच्चों को पुराने कपड़े में कभी नहीं रहने देती हू। उन्हें पूरी तरह से तैयार रखती हूं। इसके पीछे कि वजह वह बताती है कि इससे अच्छा फील होता है। आगे एक्ट्रेस ने बताया कि मैं पूरी से तैयार होकर एक दुकान गई।

बिग बाॅस 14: नाॅमिनेशन प्रक्रिया में एजाज ने जैस्मीन लिया नाम तो फूट-फूटकर रोई पवित्रा पूनिया, देखे वीडियो

तब दुकान के सेठ ने मुझसे पूछा कि मैडम आप कहीं गरबा खेलने जा रही हैं क्या। वह बताती है कि मुझे उसके इस सवाल पर जमकर गुस्सा आया। मेरा दिमाग पूर तरह से हिल गया। मुझे उस पर इतना गुस्सा आया कि लगा कि एक थप्पड़ जड़ दूं। फिर रवीना बताती है कि अपने दिमांग को शांत करते हुए मैंने कहा कि मुझे तैयार रहना अच्छा लगता हैं। इससे आपको कोई दिक्कत।

जब मरते-मरते बची थी ऐश्वर्या रॉय लोगो ने कहा सुसाइड की कोशिश की..बोल्ड सीन से नाराज थे अमिताभ व जया, फिर ये सच आया सामने..

मैं डेली इसी तरह तैयार रहती हूं। मुझे अपने सिल्वर झुमके बहुत पसंद हैं। लाॅकडाउन को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यह समय मेरा काफी अच्छे से बीता। इस दौरान मेरे पति अनिल थठानी को कुकिंग का अचानक से शौक चढ़ गया। इस दरम्यान उन्होंने मुझे जमकर रेसिपी बनाकर खिलाई। इस लाॅकडाउन को मैंने अपनी फैमिली के साथ जमकर इंज्वाॅय किया और अपने फैमिली के साथ बेहद ही अच्छा समय बिताया।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

इस एक्ट्रेस के हुस्न पर मर मिटे थे शाहरूख खान, उड़ी थी शादी की अफवाहें, गौरी खान ने दे डाली थी धमकी, फिर ऐसे दूर हुए किंग खान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *