धोखा खाने के बाद पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद को मारना चाहती है नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा से करना चाहती है शादी...

धोखा खाने के बाद पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद को मारना चाहती है नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा से करना चाहती है शादी...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

धोखा खाने के बाद पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद को मारना चाहती है नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा से करना चाहती है शादी…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फ़तेही की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी है की आपको बता दे की शायद ही कोई एक्ट्रेस की इतनी बढ़ी हो. अंगद से धोखा खाने के बाद 27 साल की नोरा फतेही क्यों करना चाहती है एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी।

जानकारी के मुताबिक नोरा के बॉयफ्रेंड अंगद बेदी ने नेहा धूपिया के लिए नोरा को धोखा दे दिया था. धोखा खाने के बाद नोरा ने और सफलता हासिल की और आज बॉलीवुड में उनकी तूती बोलती है. नोरा के बिना कोई डांस स्टेप नहीं होते है.

Mirzapur 3: गोली लगने के बाद भी नहीं मरेंगे मुन्ना त्रिपाठी, ऐसे मिला है अमर होने का वरदान?

नोरा फतेही को उनके बॉयफ्रेंड अंगद बेदी ने इसलिए छोड़ दिया क्योकि वो उस समय ज्यादा सक्सेस नहीं थी. नोरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की ब्रेकअप के बाद वो 6 महीने तक डिप्रेशन में रही है. नोरा ने कहा की वो अंगद का नाम लेना भी पसंद नहीं करती है और उन्हें पता भी नहीं है की कौन है अंगद। नोरा ने कहा मै बहुत आगे निकल आई हूँ और मुझे किसी से कोई मतलब नहीं है.

एक इंटरव्यू के दौरान जब नोरा से पुछा गया की वो अंगद, विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा में से किस्से शादी करना चाहेगी तो नोरा ने कहा की अंगद मेरे सामने आ जाए तो उन्हें मारेंगी। और वो सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी करना चाहेंगी।

नोरा ने कहा की ब्रेकअप ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है की कैसे इंसान अकेले में सफलता ोा सकता है. और मै खुश हूँ मेरे साथ ऐसा हुआ.

बिपाशा बसु का इस एक्टर के साथ सालों चला अफेयर, ब्रेकअप की वजह जान रह जाएंगे दंग

कमल हसन ने एक नहीं बल्कि चार की थी शादियां, तीसरी बिना शादी के ही बन गई थी मां, सहेली से प्यार की खबर सुन बालकानी से लगा दी थी छलांग

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News