एंटरटेनमेंट

बिपाशा बसु का इस एक्टर के साथ सालों चला अफेयर, ब्रेकअप की वजह जान रह जाएंगे दंग

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
बिपाशा बसु का इस एक्टर के साथ सालों चला अफेयर, ब्रेकअप की वजह जान रह जाएंगे दंग
x
बिपाशा बसु लम्बे समय बाद डेंजरस फिल्म के जरिए फिल्मों में कमबैक किया। इस दौरान एक्ट्रेस जमकर सुर्खियों रही। बिपासा ने साल 2016

बिपाशा बसु का इस एक्टर के साथ सालों चला अफेयर, ब्रेकअप की वजह जान रह जाएंगे दंग

बिपाशा बसु लम्बे समय बाद डेंजरस फिल्म के जरिए फिल्मों में कमबैक किया। इस दौरान एक्ट्रेस जमकर सुर्खियों रही। बिपाशा ने साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी हैं। फिलहाल वह अपनी मैरिज लाइफ से बेहद खुश हैं। शादी से पहले एक्ट्रेस कई स्टारों को डेट कर चुकी हैं। जिसमें सबसे ज्यादा अफेयर उनका बाॅलीवुड के एक्शन स्टार जाॅन अब्राहम के साथ चला। खबरों की माने तो बिपासा ने लगभग 10 सालों तक जाॅन को डेट किया। लेकिन सालों तक जाॅन को डेट करने के बाद एक्ट्रेस बिपासा का जब ब्रेकअप हुआ तो वह जमकर सुर्खियों में रही।

एक्ट्रेस बिपाशा बसु एवं जाॅन अब्राहम की नजदीकियां साल 2003 में आई फिल्म जिस्म से बढ़ी थी। इसके बाद यह जोड़ी एकसाथ कई फिल्मों में नजर आई। इस दौरान दोनों के अफेयर के किस्से जमकर सुर्खियों में रहे। कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को जमकर पसंद करते थे। अक्सर ये सितारे एकसाथ टाइम स्पेंड करते मीडिया की सुर्खियां बना करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जाॅन बिपासा को डेट करने के दौरान ही एक और लड़की को अपना दिल दे बैठे थे।

कियारा आडवाणी ने कहाः मुझे सेक्स से ज्यादा पसंद है यह तीन चीजें

वह बिपाशा से चोरी-छिपे उस लड़की से मिलते थे। जब बिपासा को इस बात की जानकारी हुई तो वह हैरान हो गई थी। उनका पूरी तरह से दिल टूट चुका था। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि जब जाॅन के एक्ट्रा अफेयर का पता चला तो वह काफी टूट गई थी। मुझे इस बात से काफी गहरा झटका लगा था। जिसके कारण मैं लोगों से मिलना-जुलना तक बंद कर दिया था।

कमल हसन ने एक नहीं बल्कि चार की थी शादियां, तीसरी बिना शादी के ही बन गई थी मां, सहेली से प्यार की खबर सुन बालकानी से लगा दी थी छलांग

खबरों की माने तो जाॅन प्रिया रूंचाल को अपना दिल दे बैठे थे। जो आज उनकी पत्नी हैं। उनकी प्रिया से मुलाकात एक काॅमन दोस्त की वजह से हुई थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी, दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया फिर बाद में शादी कर ली। इस दौरान बिपाशा का नाम कई सितारों के साथ जुड़ा। बाद में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर से साल 2016 में शादी कर ली। करण सिंह ग्रोवर वह तीसरी पत्नी हैं। करण इससे पहले दो शादियां और कर चुके थे।

कियारा जिसे डेट करती है उसी के शादी का देखने लगती है सपना, रिलेशनशिप में एक्ट्रेस को यह नहीं है बिल्कुल पसंद

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story