अमिताभ, अभिषेक बच्चन के बाद अब अनुपम खेर की माँ, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मुंबई. आज अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना के शिकार हो गए. बच्चन परिवार के साथ ही अनुपम खेर की माँ, भाई, भाभी और भतीजी

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

मुंबई. ये वर्ष बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कुछ ठीक नहीं दिख रहा है. इस साल बॉलीवुड ने कई दिग्गज और होनहार अभिनेताओं को खो दिया. इसके बाद आज अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना के शिकार हो गए. बच्चन परिवार के साथ ही अनुपम खेर की माँ, भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना संक्रमित पाई गयी हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी, इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी पॉजिटिव पाए गए, जबकि परिवार के अन्य सदस्य नेगेटिव पाए गए हैं. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को इलाज के लिए नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहाँ दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

कोरोना पॉजिटिव हुए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट

इधर अनुपम खेर ने भी अपने माँ, भाई, भाभी और भतीजी के पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है. अनुपम ने ट्वीट में लिखा है कि मेरी माँ दुलारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. वे कुछ दिनों से लगातार सोती रहती थी, उन्हें भूख नहीं लगती थी. हमने उनका ब्लड टेस्ट कराया, जो ठीक निकला. इसके बाद उनका सिटी स्कैन कराया, जिसमें कोरोना के लक्षण मिलें. कोरोना जांच कराई गई तो वे पॉजिटिव निकलीं, माँ का इलाज कोकिलाबेन अस्पताल में जारी है. 

इसके बाद मैंने और मेरे भाई राजू ने भी कोरोना टेस्ट कराया, मेरी रिपोर्ट तो नेगेटिव थी परन्तु राजू पॉजिटिव पाए गए. उनके पॉजिटिव आने के बाद भाभी रीमा, भतीजी वृन्दा और भतीजे प्रणीत का भी कोरोना टेस्ट कराया गया. जिसमें भतीजे प्रणीत को छोड़कर सभी परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए. 

दावा : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का हांथ, देखें Video…

इसके बाद मेरा भाई राजू और उनका परिवार सेल्फ क्वारंटाइन हो गए हैं. बीएमसी को सूचित कर दिया गया है, वे आकर मेरे भाई के घर को सेनेटाइज़ करेंगे. 

अनुपम ने आगे कहा कि मेरा फर्ज बनता है की मैं अपने फैंस को सूचित करूं. अगर आपके घर में भी माता-पिता को भूख न लग रही हो या कोई तकलीफ हो तो तुरंत टेस्ट कराइये. हमारे देश के डॉक्टर्स अच्छा काम कर रहें हैं. उनकी जितनी भी तारीफ़ करने कम है. आप सब की दुआओं से हमारा परिवार जल्द ही स्वस्थ हो जाएगा. 

इस एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करते हुए Ranbir Kapoor हो गए थे ‘बोल्ड’, दीपिका पादुकोण बस देखती रह गईं

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  
FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News