इस एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करते हुए Ranbir Kapoor हो गए थे 'बोल्ड', दीपिका पादुकोण बस देखती रह गईं

इस एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करते हुए Ranbir Kapoor हो गए थे ‘बोल्ड’, दीपिका पादुकोण बस देखती रह गईं

एंटरटेनमेंट

इस एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करते हुए Ranbir Kapoor हो गए थे ‘बोल्ड’, दीपिका पादुकोण बस देखती रह गईं

एक्टर Ranbir Kapoor ने बॉलीवुड में एकदम हटकर फिल्में की हैं। वो बेशक ‘ऐ दिल है मुश्किल’ हो या फिर ‘रॉकस्टार’। उनकी एक्टिंग और उनका कूल अंदाज दर्शकों को खासा पसंद आता है। लेकिन एक मौका वो था जब रणबीर कपूर फिल्म के एक इंटीमेट सीन को लेकर जरूर शर्मिंदा हुए थे। बोल्ड सीन को शूट करते करते ऐसा खो गए कि डायरेक्टर को कई बार कट कट का इशारा करना पड़ा लेकिन वह तो बेकाबू हो चुके थे। इस सीन में उनके साथ आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि कोई और ही हीरोइन थी।

ANIL KAPOOR के फिटनेस के कायल हुए HRITHIK ROSHAN, कहा सर आप इतने फिट कैसे है…

रणबीर कपूर जिस बोल्ड सीन में बेकाबू हो गए थे वो एक्ट्रेस थीं एवलिन शर्मा। ये वो मौका था जब निर्देशक ने कई बार टोका लेकिन कट बोलने के बाद भी वह नहीं रुके। लेकिन थोड़ी देर बाद वह समझे। बता दें ये फिल्म थीं ये जवानी है दीवानी। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा दीपिका पादुकोण और कल्कि कोचलिन भी लीड रोल में थें।

Madhuri Dixit के साथ KISSING सीन करते वक्त ये अभिनेता नहीं रोक पाया अपने आप को, और बेकाबू होकर….

बोल्ड सीन और रणबीर कपूर हुए ‘बोल्ड’ ये वह सीन था जब एवलिन शर्मा ने शॉर्ट्स पहने थे और एक्टर को उनके पैरों के सहलाना था। रणबीर एक्ट्रेस के पैरों को छूने लगे, इस बोल्ड सीन को करने में वह ऐसे बेकाबू हो गए कि कट बोलने के बाद सीन में ही लगे रहे।

ये जवानी है दीवानी 2012 में आई ये जवानी है दीवानी फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट की। रणबीर और अयान बहुत अच्छे दोस्त हैं। दीपिका, कल्कि, आदित्य रॉय कपूर और रणबीर कपूर समेत कई स्टार्स फिल्म में नजर आए।

Kangana Ranaut अपने EX बॉयफ्रेंड Hrithik Roshan के बारे में कहा वो अपने पापा के दिए घर में किराए से रहता है और मै…

इस वजह से खास थी ये फिल्म रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के रिलेशनशिप के किस्से हर जगह हुआ करते थे। दोनों अपने अफेयर को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटौरा करते थे। जब ये फिल्म आई तब तक दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके थे। ब्रेकअप के बाद ये जवानी है दीवानी फिल्म में पहली बार रणबीर दीपिका नजर आए।
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments