एक्ट्रेस रेखा फिल्मों की शूटिंग के दौरान मूर्ति के पीछे छिपकर करती थी यह काम, वजह जान रह जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस रेखा बाॅलीवुड फिल्मों की लीजेंड एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर में कई धमाकेदार फिल्में दी हैं। इन दिनों वह फिल्मों से दूर है,

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

एक्ट्रेस रेखा फिल्मों की शूटिंग के दौरान मूर्ति के पीछे छिपकर करती थी यह काम, वजह जान रह जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस रेखा बाॅलीवुड फिल्मों की लीजेंड एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर में कई धमाकेदार फिल्में दी हैं। इन दिनों वह फिल्मों से दूर है, लेकिन आज भी उनके फैंस उनकी फिल्में देखना बेहद ही पसंद करते हैं। रेखा आज जब भी किसी रियालिटी शोज या अवार्ड फंक्शन में नजर आती है तो वह अपनी खूबसूरती से सबको मंत्र मुग्ध कर देती हैं।

रेखा अब फिल्में करना भले ही छोड़ दी हो, लेकिन वह अपनी फिल्मी किस्सों की वजह से आज भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में रेखा से जुड़ा एक किस्सा जमकर सुर्खियों में हैं। यह किस्सा स्वयं रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था। रेखा ने बताया जब वह फिल्मों की शूटिंग करती थी इस दौरान वह मूर्ति के पीछे छिपकर सो जाती थी।

करीना को इस शब्द से सम्बोधित करने जा रही थी सारा, लेकिन पिता सैफ ने दे डाली सख्त हिदायत, कहा-कभी ऐसा…

जब उनसे इसकी वजह पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ऐसा करने से वह कैमरे के सामने फ्रेश फील करती थी। खुद को तरोताजा महसूस करती थी। बता दें कि रेखा ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी है। उन्होंने जोड़ी लगभग बाॅलीवुड के हर स्टारों के साथ जमी।

जब दुल्हा बन निकले आदित्य नारायण, पड़ गया किन्नरों से पाला, फिर ऐसे बनाई बात..

Full View Full View Full View

कभी वह अमिताभ बच्चन के साथ एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में दी तो कभी धर्मेन्द्र, विनोद मेहरा जैसे कलाकारों के साथ। रेखा एक समय फिल्मों की जान हुआ करती थी। खबरों की माने तो रेखा जिस भी फिल्म में नजर आती थी वह फिल्म पूरी तरह से हिट साबित होती थी। रेखा शानदार अभिनय के साथ ही खूबसूरत आवाज कभी धनी हैं। उन्होंने फिल्म सूर्यवंशम में अपनी खूबसूरत आवाज से सभी का दिल जीत लिया था।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

Similar News