एक्ट्रेस रकूल प्रीत सिंह की वायरल हुई बचपन की तस्वीर, तो फैंस ने ड्रग्स को लेकर कहा...

एक्ट्रेस रकूल प्रीत सिंह की एक तस्वीर वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीर बचपन की हैं। तस्वीरों में रकूल बेहद ही क्यूट नजर आई। रकूल की एक

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

एक्ट्रेस रकूल प्रीत सिंह की वायरल हुई बचपन की तस्वीर, तो फैंस ने ड्रग्स को लेकर कहा...

सोशल मीडिया में इन दिनों साउथ की एक्ट्रेस रकूल प्रीत सिंह की एक तस्वीर वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीर बचपन की हैं। तस्वीरों में रकूल बेहद ही क्यूट नजर आई। रकूल की एक नहीं बल्कि चार तस्वीरें एकसाथ वायरल हो रही हैं। सभी तस्वीरों में वह बेहद ही सुन्दर नजर आई। किसी तस्वीर में वह स्माइल कर रही है तो किसी में वह नार्मल लुक में नजर आई। उनकी इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

जल्द खुलने वाला है सुशांत सिंह के मौत का राज, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप …

तो कई फैंस उनकी बचपन की तस्वीर को देखकर भी उन्हें ट्रोल करने में पीछे नहीं रहे। वह उन्हें ड्रग्स मामले को लेकर ट्रोल किया। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि रकूल बचपन से ही ड्रग्स लेती थी क्या। तो एक ने फैंस ने लिखा कि क्या वह गांजा भी लेती हैं। बता दें कि इसी तरह के कई यूजर ने उन्हें कमेंट करके ट्रोल किया। हालांकि कई यूजर ने उनकी तारीफ भी की और उनकी तस्वीर को खूब पसंद भी किया।

पिता सैफ अली खान बेटी सारा अली खान से बेहद नाराज हैं? सामने आई ये चौंकाने वाली बात

बता दें कि इन दिनों रकूल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरों द्वारा उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया था। रकूल प्रीत सिंह ज्यादातर साउथ की फिल्मों में नजर आती हैं। उन्होंने एकात फिल्म बाॅलीवुड में भी की हैं। रकूल बालीवुड में अजय देवगन के साथ काम चुकी हैं। उनकी अदाकारी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म का एक गाना काफी पाॅपुलर हुआ था। जिसमें रकूल ने शानदार डांस किया था।

NCB ने प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद से कहा करण जौहर को फंसा दो और तुम खुद…

ड्रग्स मामल में रकूल के अलावा श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान का भी नाम सामने आया था। जिनसे पूछताछ के लिए एनसीबी ने इन्हें तलब किया था। ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद यह एक्ट्रेस खूब सुर्खियों में रही। फिलहाल इनसे पूछताछ हो चुकी हैं। खबरों की माने तो अभी इन्हें क्लीन चिट नहीं हैं। आगे भी पूछताछ के लिए इन्हें तलब किया जा सकता है।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News