जल्द खुलने वाला है सुशांत सिंह के मौत का राज, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप ...

जल्द खुलने वाला है सुशांत सिंह के मौत का राज, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप …

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

जल्द खुलने वाला है सुशांत सिंह के मौत का राज, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप …

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। केंद्रीय जांच एजेंसी एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में भी जुट गई है। सीबीआई द्वारा अन्य उपलध साक्ष्यों के साथ यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि सुशांत की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की। अब एम्स की रिपोर्ट पर सीबीआई आखिरी फैसला लेगी।

NCB ने प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद से कहा करण जौहर को फंसा दो और तुम खुद…

सीबीआई उपलध साक्ष्य के आधार पर इस निष्कर्ष पर आएगी कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की। सीबीआई को ऑटोप्सी और विसरा की जांच रिपोर्ट सौंपी गई है। सीबीआई दूसरे साक्ष्यों से रिपोर्ट का मिलान करेगी। रिपोर्ट के आधार पर सीबीआई अपनी जांच आगे बढ़ाएगी। वहीं सोमवार को सीबीआई ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में किसी भी एंगल को छोड़ा नहीं जा रहा है। इसकी हर पहलू से जांच की जा रही है।

अब सीबीआई सुशांत की बहन मीतू, प्रियंका सिंह और जीजा ओपी सिंह भी पूछताछ कर सकती है। मीतू और प्रियंका से पहले भी सवाल-जवाब हो चुके हैं। सुशांत के परिवार पर जांच के दौरान मुंबई पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप लग रहा है। यह आरोप अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपनी एफआईआर में लगाया है। सीबीआई रिया की उस एफआईआर की जांच कर रही है, जो उन्होंने मुंबई में सुशांत के फैमिली मेंबर्स के खिलाफ दर्ज कराई थी।

रिया ने दावा किया है कि सुशांत की बहनें पैसों के लिए अभिनेता पर दबाव बना रही थीं। सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह की मानें तो अभिनेता की बहनों को कोई समन नहीं मिला है। लेकिन, अगर जांच एजेंसी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती है तो वे पूरा सहयोग करने को तैयार हैं। पिछले दिनों विकास सिंह ने एक ट्वीट में सीबीआई जांच पर सवाल उठाया था। उन्होंने लिखा था, सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले को सीबीआई हत्या के मामले में बदलने में देरी कर रही है, इससे निराशा बढ़ रही है।

अमिताभ बच्चन ने केबीसी में पहली बार सुशांत सिंह का लिया नाम तो फैंस बोले…

एम्स टीम का हिस्सा रहे एक डॉक्टर ने मुझे बहुत पहले ही बता दिया था कि मेरे द्वारा भेजे गए फोटोज 200 प्रतिशत इशारा कर रहे हैं कि ये मौत गला घोंटने से हुई है, न कि आत्महत्या से। हालांकि, एस की टीम ने सिंह के दावे का खंडन किया था। वहीं, सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि मामले की जांच ने कोई देरी नहीं हो रही है। बल्कि केंद्रीय एजेंसी हर एंगल से तप्तीश कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या या आत्महत्याः गृहमंत्री, सीबीआई ने दिया बयान कहा प्रोफेशनल तरीके से….

[signoff]