जब इस सुपरस्टार की हरकत से भड़क उठी थी अभिनेत्री राधिका आप्टे, जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, फिर…

अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने शानदार अभिनय से बाॅलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई हैं। वह इंडस्ट्री में बेवाक एवं तेज तर्रार स्वभाव के लिए जानी

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

जब इस सुपरस्टार की हरकत से भड़क उठी थी अभिनेत्री राधिका आप्टे, जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, फिर…

अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने शानदार अभिनय से बाॅलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई हैं। वह इंडस्ट्री में बेवाक एवं तेज तर्रार स्वभाव के लिए जानी जाती है। वह साउथ फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां के सुपरस्टार को थप्पड़ तक जड़ चुकी हैं। एक इंटरव्यू में राधिका ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उस एक्टर की हरकतें ही कुछ ऐसी थी जिससे वह देखकर गुस्से में लाल हो गई और वह अपने आप रोक नहीं सकी।

राधिका का जन्म तमिलनाडू के वल्लोर में हुआ था। उन्होंने अपने एक्टिंग की शुरूआत थिरयेटर से की थी। उन्होंने बाॅलीवुड फिल्मों में अभिनय की शुरूआत साल 2005 में आई फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से शुरू की थी। शुरूआती दिनों में राधिका को फिल्मों में छोटे-बड़े रोल आॅफर होते थे। लेकिन 2011 में आई फिल्म शोर इन द सिटी से उन्हें थोड़ा-बहुत पहचान मिली।

कृति खरबंदा का इस एक्टर संग चल अफेयर, रोमेंटिक तस्वीर आई सामने तो फैंस ने कहा-लव बर्ड कब…

राधिका को असल पहचान द वेटिंग रूम एवं आईएम जैसी फिल्मों से मिली। इन फिल्मों के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर लिया। राधिका अब तक लगभग कई भाषाओं की फिल्म कर चुकी हैं। जिसमें हिन्दी, मराठी, तेंलुगू, तमिल जैसी कई भाषाओं की फिल्में शामिल हैं।

जब गुस्से में लाल हुए कपिल शर्मा ने अपने ट्रोलर्स को सुना दी खरी खरी, बढने लगा विवाद और फिर…..

ऐसी ही एक फिल्म की शूटिंग करने एक बार राधिका साउथ इंडस्ट्री में गई थी। जहां साउथ इंडस्ट्री के एक एक्टर ने उनके पैर में गुदगुदी करनी शुरू कर दी। राधिका को उस एक्टर की यह बात रास नहीं आई लिहाजा उन्होंने उस एक्टर को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

इस बात का खुलासा स्वयं राधिका ने नेहा धूपिया के टाॅक शो में की थी। राधिका ने बताया कि वह उस एक्टर को जानती नहीं, लेकिन वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक फेमस एक्टर है। उन्होंने कहा कि उसकी हरकतों से उन्हें गुस्सा आ गया था। जिससे वह अपना आपा खो बैठी।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शाहरुख की बेटी सुहाना ने शेयर की ऐसी फोटो की देखते मच गया बवाल

Similar News