सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में पहली बार बोली एक्ट्रेस करीना, बोल दिया कुछ ऐसा की सुनकर हो जाएंगे दंग..

सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में पहली बार बोली एक्ट्रेस करीना, बोल दिया कुछ ऐसा की सुनकर हो जाएंगे दंग..मुंबई: बॉलीवुड में सुशांत की मौत के बाद से

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में पहली बार बोली एक्ट्रेस करीना, बोल दिया कुछ ऐसा की सुनकर हो जाएंगे दंग..

मुंबई: बॉलीवुड में सुशांत की मौत के बाद से हो रही ड्रग्स मामले की जाँच को लेकर अभी तक हड़कंप मचा हुआ है. वही बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीति का नाम आने से लोग सदमे में है. आज हम आपको सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह और करीना कपूर के बारे में बताने जा रहे है.

Full View Full View Full View

वही सैफ अली खान की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान का ड्रग्स मामले में नाम आने से सैफ अली खान नाराज दिख रहे थे. मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ कई दिनों तक बेटी सारा से बात नहीं किये थे. हालांकि जब मीडिया में तेजी से मामला वायरल हुआ तो सैफ ने चुप्पी तोड़ कर कहा मै अपने सभी बच्चो से बराबर प्यार करता हूँ और मै किसी से नाराज़ नहीं हूँ.

आधी रात इस हाल में नजर आई सारा अली खान, तस्वीरें हुई वायरल देखें

अब बात करते है सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर की. जिन्होंने पहली बार सैफ की एक्स अमृता सिंह के बारे में खुलकर बोला। आपको बता दे की करीना ने कॉफी विथ करण में अमृता के बारे में सारे राज खोले थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब करीना से करण ने अमृता के बारे में पुछा तो करीना ने कहा मेरी उनसे मुलाक़ात नहीं होती है. और हां मै उनकी बहुत इज़्ज़त करती हूँ.

आगे करीना ने कहा की एक बार बस मेरी मुलाक़ात सीधे अमृता से हुई थी जब सारा छोटी थी. वही करीना ने कहा सैफ अपने बच्चो से बहुत प्यार करते है और शादी के पहले ही उन्होंने मुझसे कह दिए था मेरे लिए मेरे बच्चे सब कुछ है.

वही अमृता के बच्चे सारा और इब्राहिम के सवाल पर करीना ने कहा की मेरे लिए दोनों बराबर है और मै तैमूर और सारा, इब्राहिम से उतना ही प्यार करती हूँ. करीना ने कहा की दोनों बच्चे मेरे दिल के करीब है.

आपको बता दे की इस वक़्त करीना और सैफ दिल्ली में है. करीना लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त है. साथ ही प्रेग्नेंट होने के साथ-साथ अपने सरीर का भी ध्यान दे रही है.

Saif Ali Khan ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, एक किस्सा सुनाकर खोल दी बॉलीवुड की पोल, दर्दनाक किस्से से भर आएंगी आपकी आँख…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News