एंटरटेनमेंट

आधी रात इस हाल में नजर आई सारा अली खान, तस्वीरें हुई वायरल देखें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
आधी रात इस हाल में नजर आई सारा अली खान, तस्वीरें हुई वायरल देखें
x
सारा अली खान की एक तस्वीर इन दिनों सुर्खियों में हैं। खबरों की माने तो सारा की यह तस्वीरें आधी रात की हैं। तस्वीर में सारा अली खान चेहरे में मास्क लगाए

आधी रात इस हाल में नजर आई सारा अली खान, तस्वीरें हुई वायरल देखें

सारा अली खान की एक तस्वीर इन दिनों सुर्खियों में हैं। खबरों की माने तो सारा की यह तस्वीरें आधी रात की हैं। तस्वीर में वह चेहरे में मास्क लगाए घूमती हुई नजर आई। जैसे ही सारा की यह तस्वीरें सामने आई वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा की यह तस्वीरें मुम्बई एयरपोर्ट की हैं।

जहां वह चेन्नई में अपनी फिल्म की शूटिंग को समाप्त करके लौटी हैं। इस दौरान एक्ट्रेस सिर नीचे किए हुए नजर आई। खबरों की माने तो इससे पहले जब वह मीडिया के कैमरों में नजर आती थी तो हंसकर बातें करती थी। लेकिन इस बार वह मीडिया का कैमरा देखते ही सिर नीचे झुकाएं नजर आई।

कंगना रनौत ने फिर साधा बालीवुड पर निशाना: बताया गटर, कहा बड़े हीरोज लड़कियों का करते है शोषण

इस दौरान उनका हाल देखने लायक था। चेहरे से वह कुछ परेशान नजर आ रही थी। इस दौरान सारा चेहरे में पारदर्शी तगड़ा मास्क लगाए थी। सारा हुड कलर की जैकेट एवं बेवी पिंक कलर का लोवर पहन रखा था।

बता दें कि सारा अली खान का नाम बीते दिनों ड्रग्स मामले में सामने आया था। एनसीबी द्वारा उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा गया था। इस दौरान सारा अली खान गोवा में थी। वह एनसीबी का समन मिलते ही मुम्बई पहुंची और पूछताछ के लिए एनसीबी के समक्ष हाजिर हुई थी।

मलाइका से नहीं बर्दाश्त हुई अर्जुन कपूर की दूरी, कोरोना ठीक होते ही फिर एकसाथ दिखते स्टार

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story