एक्टर Sanjay Datt के कैंसर को लेकर आ गई फिर बड़ी खबर, पढ़िए...

एक्टर Sanjay Datt के कैंसर को लेकर आ गई फिर बड़ी खबर, पढ़िए...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Sanjay Datt ने कैंसर को मात दे दी है और वो फिर फिल्मो की

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

एक्टर Sanjay Datt के कैंसर को लेकर आ गई फिर बड़ी खबर, पढ़िए…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Sanjay Datt ने कैंसर को मात दे दी है और वो फिर फिल्मो की शूटिंग में लौटने वाले है. 61 साल के संजय दत्त की पीईटी रिपोर सामने आ गई है जिसमे संजय कैंसर फ्री बताये जा रहे है.

उनके करीबी दोस्त राज बंसल ने जानकारी दी की संजय ने कैंसर को मात दे दी और एक बार फिर दर्शको के बीच आने वाले है. आपको बता दे की संजय दत्त को कैंसर होने की वजह से सबसे बड़ी फिल्म KGF-2 की शूटिंग रुक गई थी. जिसके बाद एक बार फिर फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

26 साल बाद खुला राज, ऐश्वर्या नहीं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऐन वक़्त पर दिया था सलमान को धोखा, तोड़ दी थी शादी, इंतज़ार करते रह गए थे सलमान और फिर…

संजय ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर अपने फैंस से कहा था की मै कैंसर को मात दे दूंगा और आपके बीच फिर से संजू बाबा लौट के आएगा। संजय ने जो कहा था सो उन्होंने किया। फैंस के लिए ये अच्छी खबर है की एक बार फिर संजू बाबा को लोग पर्दे में देख सकेंगे।

आपको बता दे की संजय दत्त फिल्म सड़क-2 के प्रमोशन के दौरान बीमार हो गए थे. जिसके बाद उन्हें डॉक्टर ने ऑपरशन कराने की सलाह दी थी. हालांकि सड़क-2 फ्लॉप रही लेकिन संजय के फैंस ने सड़क-2 को डिस लाइक करने के लिए माफ़ी भी मांगी।

अक्षय कुमार लक्ष्मी बम फिल्म के प्रमोशन पर पहुंचे द कपिल शर्मा शो, मार्केटिंग टीम को घूस देने लगाया आरोप

शिल्पा शादी न कर पाए इसलिए अक्षय ने रख दी ऐसी शर्त की परेशान हो गई शिल्पा फिर उन्ही की दोस्त से चलने लगा अक्षय का अफेयर…शिल्पा ने कहा मुझे इस्तेमाल किया दूसरी लड़की मिली तो….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News