अक्षय कुमार लक्ष्मी बम फिल्म के प्रमोशन पर पहुंचे द कपिल शर्मा शो, मार्केटिंग टीम को घूस देने लगाया आरोप

अक्षय कुमार लक्ष्मी बम फिल्म के प्रमोशन पर पहुंचे द कपिल शर्मा शो, मार्केटिंग टीम को घूस देने लगाया आरोप

एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार लक्ष्मी बम फिल्म के प्रमोशन पर पहुंचे द कपिल शर्मा शो, मार्केटिंग टीम को घूस देने लगाया आरोप

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम 9 नवम्बर को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अक्षय कुमार बीते दिनों द कपिल शर्मा शो पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की।

यह मस्ती शो तक ही सीमित नहीं रही बल्कि सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हुई। शो में पहुंचे लक्ष्मी बम टीम के सभी सदस्यों का कपिल शर्मा ने स्वागत किया। तो अक्षय कुमार ने मजाकिया अंदाज में कपिल शर्मा पर मार्केटिंग टीम को घूस देने का आरोप लगाते नजर अराए।

जब एक्टर शाहरुख खान से गुस्सा होकर सनी देओल ने फाड़ दिया था पैंट, मच गया था सेट में हड़कंप…

द कपिल शो एवं अपनी फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि द कपिल शर्मा शो के बगैर फिल्म का प्रमोशन संभव नहीं है। अक्षय आगे लिखते है कि लगता है कि कपिल मेरी मार्केटिंग टीम को घूस देते हैं। बहरहाल एक मजेदार दिन के लिए शुक्रिया, जल्द मिलते हैं।

अक्षय के इस ट्वीट पर कपिल ने भी शानदार रिप्लाई दिया। कपिल ने लिखा कि बहुत-बहुत धन्यवाद पाजी। आप मेरे शो में आए, बहुत मजा आया, आपने मेरे शो को काफी शानदार मनाया। आपको एवं आपकी टीम को ढेर सारा प्यार एवं सम्मान। शो में आने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।

इस तरीख को रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मीबम 9 नवम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। यह फिल्म डिज्नी प्लस हाॅट स्टार व्हीआईपी में रिलीज की जागएी। फिल्म का टीजर बीते दिनों जारी किया गया है। टीजर तो काफी शानदार था। लेकिन इसे भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। ट्वीट पर इस फिल्म को बायकाॅट करने की मांग उठी।

सोशल मीडिया यूजर ने आरोप लगाया कि फिल्म में लव लिहाद को प्रमोट किया जा रहा है। जब यह फिल्म साउथ की कंचना की हिन्दी रीमेक है तो फिर अक्षय का नाम आसिफ क्यों रखा गया है। जबकि कंचना में हीरो का नाम राघव होता है। यूजर ने आरोप लगाया कि हिरोइन का नाम सेम रखा गया हैं। हीरो का नाम बदलकर आखिर फिल्म के मेकर्स क्या साबित करना चाहते हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *