अक्षय से धोखा खाने के बाद शिल्पा ने किसी भी फिल्म में नहीं किया Kiss, कहा जब मेरा दिल ही...

शिल्पा शादी न कर पाए इसलिए अक्षय ने रख दी ऐसी शर्त की परेशान हो गई शिल्पा फिर उन्ही की दोस्त से चलने लगा अक्षय का अफेयर…शिल्पा ने कहा मुझे इस्तेमाल किया दूसरी लड़की मिली तो….

एंटरटेनमेंट

शिल्पा शादी न कर पाए इसलिए अक्षय ने रख दी ऐसी शर्त की परेशान हो गई शिल्पा फिर उन्ही की दोस्त से चलने लगा अक्षय का अफेयर…शिल्पा ने कहा मुझे इस्तेमाल किया दूसरी लड़की मिली तो….

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों ‘बैल बॉटम’ की शूटिंग में व्यस्त थे. शूटिंग पूरी करके वो भारत लौट आये है. इसी बीच मुंबई आकर फिर अक्षय ने ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग शुरू कर दी. आज हम अक्षय और शिल्पा की कहानी बताने जा रहे है. जिसमे शिल्पा ने अक्षय के ऊपर कई संगीन आरोप लगाए थे.

जानकारी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी और अक्षय की मुलाक़ात सन 1994 में फिल्म ‘मै अनारी तू खिलाड़ी’ के दौरान हुई थी. उसके बाद ‘जानवर’ फिल्म में दोनों की नज़दीकिया बढ़ी और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे.

कहा जाता है की शिल्पा से पहले अक्षय की जिंदगी में रवीना टंडन थी और दोनों शादी भी करने वाले थे. लेकिन अक्षय की लाइफ में फिर शिल्पा आ गई जिसके बाद अक्षय ने रवीना को छोड़ दिया।

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने दिया चौका देने वाल बयान, कहा शादी के बाद बदल गए अक्षय, करते है कुछ ऐसा काम…

अक्षय और शिल्पा के प्यार का सिलसिला जारी रहा और दोनों ने ‘धड़कन’ फिल्म में एक साथ काम भी किया और फिल्म सुपर हिट भी हुई. उसी दौरान फिल्म की शूटिंग चल रही थी और अक्षय का दिल शिल्पा की दोस्त ट्विंकल पर आ गया. अक्षय और ट्विंकल का प्यार चोरी छिपे चलता रहा.

शिल्पा शादी न कर पाए इसलिए अक्षय ने रख दी ऐसी शर्त की परेशान हो गई शिल्पा फिर उन्ही की दोस्त से चलने लगा अक्षय का अफेयर...शिल्पा ने कहा मुझे इस्तेमाल किया दूसरी लड़की मिली तो....

शिल्पा को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। बाद में दोनों अलग भी हो गए. जानकारी के मुताबिक अक्षय ने शिल्पा के सामने शादी के लिए ऐसी शर्त रखी कि शिल्पा तैयार नहीं हुईं। अक्षय ने शिल्पा को अपना फिल्मी करियर छोड़ने को कहा जो शिल्पा को मंजूर नहीं था.

इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा अक्षय पर जमकर बरसी और कहा की वो मुझे धोखा देता रहा और मै समझ नहीं पाई. दूसरी लड़की के लिए उसने मेरा इस्तेमाल तक कर डाला। शिल्पा के इस बयान के बाद मीडिया में अक्षय को लेकर बहुत सारी खबरे चली थी. हालांकि बाद में अक्षय ने शिल्पा की दोस्त ट्विंकल से शादी कर ली थी.

ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल तक पहुंची एनसीबी, इस शख्स को किया गिरफ्तार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *