गर्लफ्रेंड से Sex कर रहा था युवक, नहीं मिला कंडोम तो प्राइवेट पार्ट में लगा लिया फेवीक्विक, अगले दिन हो गई मौत

कभी-कभी मृत्यु किस रूप में आ जाएं उसका कोई भरोसा नहीं है. ऐसा ही एक मामला गुजरात के अहमदाबाद के फतेहवाड़ी इलाके से आया है.

Update: 2021-08-26 08:45 GMT

अहमदाबाद : कभी-कभी मृत्यु किस रूप में आ जाएं उसका कोई भरोसा नहीं है. ऐसा ही एक मामला गुजरात के अहमदाबाद के फतेहवाड़ी इलाके से आया है. जिसमे 25 साल के सलमान नाम युवक की मृत्यु ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा कर रख दिया.

जानकारी के मुताबिक सलमान की मौत का कारण जो था वो वाकई चौका देने वाला था. बताया जाता है की लड़के की मौत प्राइवेट पार्ट में फेवीक्विक लग जाने के कारण हो गई. पुलिस ने मामले की जाँच शुरू की वो वाकई चौका देने वाली थी. 

ड्रग्स लेने के थे आदी 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जाँच कर पाया की लड़का और उसकी गर्लफ्रेंड दोनों ही नशे के आदी थे. यही नहीं दोनों ने एक होटल में सेक्स करने का प्रोग्राम बनाया था. इस दौरान जब दोनों होटल पहुंचे तो लड़के को याद आया कि उसने कंडोम नहीं लिया है. वही लड़की भी बिन कंडोम के सेक्स नहीं करना चाहती थी.

ड्रग्स के बाद सेक्स करने के लिए तैयार युवक-युवती दोनों ही वारदात से अंजाम थे की उनके साथ कुछ होने वाला है. लड़के ने कंडोम न होने की वजह से फेवीक्विक ही अपने प्राइवेट पार्ट में लगा लिया जो उसकी जिंदगी में भारी पड़ गई और अगले दिन युवक की मौत हो गई.

पहले से था नशे का आदी 

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया की अगले दिन होटल में युवक बेहोश मिला इस दौरान उसका एक दोस्त उसे घर लेकर आया. घर लाने के बाद भी जब युवक को होश नहीं आया तो परिजन उसे अस्पताल ले गए. जहा परिजन को पता चला की युवक की मौत नशे से नहीं बल्कि मल्टीपल ऑर्गन फेलियर होने की वजह से हुई है. परिजन ने बताया की उन्हें लगा की उनका बेटा नशे के कारण बेहोश है क्योकि वो बचपन से ही नशे का आदी हो गया था. 


Tags:    

Similar News