बंद मकान में शव मिलने से मचा हड़कंप, पहचान छुपाने के लिए पेट्रोल से जलाया चेहरा

बंद मकान में शव मिलने से मचा हड़कंप, पहचान छुपाने के लिए पेट्रोल से जलाया चेहराउत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.यहां

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

बंद मकान में शव मिलने से मचा हड़कंप, पहचान छुपाने के लिए पेट्रोल से जलाया चेहरा

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक बंद मकान में एक शख्स का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया है. साथ ही शव की पहचान छुपाने के लिए शख्स के चेहरे को पेट्रोल डालकर जलाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामला नोएडा के बादलपुर थाना इलाके का है. जहां एक घर में शख्स का अधजला शव मिला है. दरअसल, सुबह के वक्त बादलपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि पड़ोस के एक मकान से बदबू आ रही है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर देखा तो एक शव पड़ा हुआ था. पुलिस के मुताबिक शव की पहचान छुपाने के लिए पेट्रोल डालकर चेहरा जलाया गया है.

महिला शादीशुदा होते हुए भी Boyfriend से बनाती थी संबंध, शादी का वादा कर प्रेमी ने दिया ऐसा धोखा…

पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. साथ ही आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद शव का चेहरा और गले का हिस्सा बुरी तरह जलाकर यहां फेंका गया. पुलिस ने बताया कि एक्सप्रेस-वे सर्विस रोड पर सुबह 11 बजे एक 40 वर्षीय व्यक्ति का चेहरा जला हुआ शव मिला. वहीं पुलिस ने मौके पर जमा भीड़ से शव की शिनाख्त के लिए पूछताछ की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई.

पुलिस के मुताबिक शख्स की हत्या कर शव को यहां फेका गया है. शव की पहचान कर जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. कोतवाली एक्सप्रेसवे प्रभारी सतीश चंद्र ने बताया कि शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं. शव का चेहरा बुरी तरह से जला हुआ है. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News