2 बच्चो की माँ ने TIK TOK प्रेमी के लिए Chhattisgarh से भागी Uttar pradesh, फिर हुआ ये..

2 बच्चो की माँ ने TIK TOK प्रेमी के लिए Chhattisgarh से भागी Uttar pradesh, फिर हुआ ये.. Chhattisgarh की 32 साल की महिला को TIK TOK

Update: 2021-02-16 06:24 GMT

2 बच्चो की माँ ने TIK TOK प्रेमी के लिए Chhattisgarh से भागी Uttar pradesh, फिर हुआ ये..

 Chhattisgarh की 32 साल की महिला को TIK TOK बनाने का बेहद शौक है. इसी प्लेटफार्म पर उसने Uttar pradesh के कानपुर के गोपालपुर में रहना वाले युवक आशु का वीडियो देखा. महिला युवक से इतनी प्रभावित हो गई दोनों फोन पर बातें करने लगे. फिर मैसेज का दौर शुरू हो गया. धीरे-धीरे ये मुलाकात प्रेम संबंध में तब्दील हो गई. फिर एक दिन अचानक महिला अपनी अपनी छोटी बच्ची को लेकर पति के घर से भाग गई और सीधे अपने प्रेमी के पास कानपुर पहुंच गई.

नगर के सौन्दर्यीकरण और विकास के लिए नहीं होगी पैसे की कमी: श्री लखमा

परिवार में मचा हड़कंप

महिला के गायब होते ही परिवार में हड़कंप मच गया. घर वालों ने ने पहले अपनी बहू को अपने स्तर पर खोजा लेकिन जब नहीं मिली तो मामला पुलिस कर पहुंचा. परिजनों ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की. इसके बाद कोतवाली पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की. तफ्तीश के बाद पुलिस को महिला का लोकेशन तो मिला मगर मामला पेचीदा हो गया.  महिला अपने पति और बच्चों को छोड़ने को तैयारी थी लेकिन प्रेमी का साथ नहीं. लिहाजा, महिला ने बच्ची को उसके पिता को दे दिया और अपने प्रेमी के साथ वापस चली गई.

मुख्यमंत्री ने रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर उनके तैल चित्र पर माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि

[signoff]

Similar News