शादी से इनकार करने पर मां-बेटी का खौफनाक कदम, पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाया

युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाये जाने के मामले में पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2021-09-03 14:04 GMT

सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ राज्य के कोरिया (Koriya) में युवक को घर बुलाकर मां-बेटी ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी और मौके से फरार हो गई। जले हुये युवक की ईलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने घेराबंदी कर हत्या करने वाली मां-बेटी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है 

युवक की पहचान बैकुंठपुर के ओरजी पारा निवासी वेदप्रकाश गुप्ता 23 वर्ष के रूप में की गई है। वह तलवापारा स्थित एक मकान में जले हुये हालत में पड़ा था। पड़ोसियों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी।

मौत से पहले पुलिस को बताई कहानी

मृतक वेदप्रकाश गुप्ता ने मरने से पहले अपना स्टेटमेंट दिया था। इसमें वेदप्रकाश ने बताया था कि पूजा प्रधान से उसकी पहले से दोस्ती थी। घटना वाले दिन पूजा ने उसे मिलने के लिए घर बुलाया था। वहां उसकी मां भी थी। दोनों शादी का दबाव डालने लगीं और ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग की। इनकार करने पर उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

घेराबंदी कर मां-बेटी को किया गिरफ्तार

फरार मां-बेटी के सबंध में पुलिस को सूचना मिली कि वे तलवापारा इलाके में देखी गई है। इसके बाद घेराबंदी कर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी पूजा प्रधान 21 वर्ष और उसकी मां प्रमिला प्रधान 40 वर्ष ने घटना करने की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने बताया कि लड़के की किराने की दुकान थी। जहां से दोनो की जान पहचान हो गई थी।

Tags:    

Similar News