कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लिया बड़ा फैसला, पढ़िए पूरी खबर : Chhattisgarh News

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News): मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel)  ने महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुए राजधानी रायपुर के एयरपोर्ट और महाराष्ट्र बॉर्डर में कोरोना (Coronavirus) की थर्मल स्क्रीनिंग करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कोरोना के बढ़ते प्रकरण को देखते हुए प्रदेशवासियों से कोरोना संक्रमण से बचने हेतु पूर्व में जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि जब तक हम कोरोना पर विजय प्राप्त नही कर लेते तब तक इससे बचने के लिए मास्क पहने, सोशल और फिजिकल डिस्टेंस का पालन करें, थोड़ी-थोड़ी देर में हाथों को धोते रहने से ही हम कोरोना को रोकने में काफी हद तक सफल हुए हैं ओर आगे भी इसका पालन करते हुए इसकी रोकथाम कर सकेंगे।

Update: 2021-02-23 00:14 GMT

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News): मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel)  ने महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुए राजधानी रायपुर के एयरपोर्ट और महाराष्ट्र बॉर्डर में कोरोना (Coronavirus) की थर्मल स्क्रीनिंग करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने कोरोना के बढ़ते प्रकरण को देखते हुए प्रदेशवासियों से कोरोना संक्रमण से बचने हेतु पूर्व में जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि जब तक हम कोरोना पर विजय प्राप्त नही कर लेते तब तक इससे बचने के लिए मास्क पहने, सोशल और फिजिकल डिस्टेंस का पालन करें, थोड़ी-थोड़ी देर में हाथों को धोते रहने से ही हम कोरोना को रोकने में काफी हद तक सफल हुए हैं ओर आगे भी इसका पालन करते हुए इसकी रोकथाम कर सकेंगे।

-----------------------------------------------------------------------------

रायपुर : अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय बिलासपुर के कुलपति नियुक्त

राज्यपाल एवं कुलाधिपति सुश्री अनुसुईया उइके ने रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय, जबलपुर के प्रोफेसर श्री अरूण दिवाकर नाथ बाजपेयी को अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय, बिलासपुर का कुलपति नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति छत्तीसगढ़ विश्वविद्यालय अधिनियम, 1973 (क्रमांक 22, सन 1973) की धारा 13 की उपधारा (1) के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए की गई है। श्री बाजपेयी का कार्यकाल, उपलब्धियां तथा सेवा शर्ते उक्त अधिनियम में वर्णित प्रावधान अनुसार होंगी।

 

Similar News