Ek Lakh Ki Charpai | तुरंत बेचे! इस वेबसाइट में बिक रही ₹1 लाख में खटिया

Expensive Charpai: दुनिया में ऐसी कई चीज़े है जिनकी कीमत लाखो करोडो में है. ऐसे ही एक ई-कॉमर्स वेबसाइट है.

Update: 2023-07-08 07:55 GMT

Ek Lakh Ki Charpai 

Ek Lakh Ki Charpai: दुनिया में ऐसी कई चीज़े है जिनकी कीमत लाखो करोडो में है. ऐसे ही एक ई-कॉमर्स वेबसाइट है. जिसमे देसी खाट की कीमत 1,11,937 रुपये में बिक रही है. इस वेबसाइट में खाट के अलावा कई ऐसी चीज़े है जिसकी कीमत हजारो और लाखो में है. इनकी कीमत आपके होश उड़ा देगी.

जैसे की आप लोग जानते है की भारत में आमतौर पर ये देशी खटिया 3 से 4 हजार की कीमत में मिल जाती है. गाव में ज्यादतर खटिया का इस्तेमाल किया जाता है.


एक वेबसाइट पर यह चारपाई इतने औने-पौने दाम पर बिक रही है कि सुनकर आपकी खटिया खड़ी हो सकती है. यही नहीं, वेबसाइट और कई देसी सामानों कीमत देखकर आपके तोते उड़ जाएंगे.

Etsy नाम की एक अमेरिकी ई-कॉमर्स वेबसाइट है, जहां देसी खाट 1,11,937 रुपये में बिक रही है. वेबसाइट इस चारपाई को ‘Traditional Indian Bed Very Beautiful Decor’ नाम से बेच रही है. प्रोडक्ट के डिस्क्रिप्शन में लिखा है, ये हाथ से बनी है और इसे इंडिया के लघु उद्योग से लिया गया है. इसे बनाने के लिए जूट की रस्सी और लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है.

इस वेबसाइट में बिक रही ₹1 लाख में खटिया दुनिया भर में हंगामा मचा दिया है. दुनिया का सबसे महंगी बिकने वाली खटिया ये है. इसकी कीमत जान सभी हैरान है.

Tags:    

Similar News