शिवराज ने कहा, न राग है न द्वेष है, मुद्दा विकास है, जो परफार्मेन्स देगा वही टिकेगा...

शिवराज ने कहा, न राग है न द्वेष है, मुद्दा विकास है, जो परफार्मेन्स देगा वही टिकेगा...भोपाल। मेरा किसी से भी राग-द्वेष नहीं है। मध्यप्रदेश का

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

शिवराज ने कहा, न राग है न द्वेष है, मुद्दा विकास है, जो परफार्मेन्स देगा वही टिकेगा…

भोपाल। मेरा किसी से भी राग-द्वेष नहीं है। मध्यप्रदेश का विकास ही मेरा लक्ष्य है। मध्यप्रदेश की प्रगति, विकास एवं जनता के कल्याण का मेरे मन में जुनून है, इसीलिये मैं मुख्यमंत्री बना हूं। नये साल में आगे निकलना है, हमें आगे बढ़ना है। जो परफार्मेन्स देगा वही टिकेगा।

यह बातें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नये साल 2021 की पहली कलेक्टर-कमिश्नर की आयोजित वीडियो कांफ्रेंस में कही। मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों को नववर्ष की बधाई दी। उन्होंने कहा कि पांच नये संकल्प के साथ प्रदेश में विकास की परिभाषा लिखने के लिये तैयार हैं। जनता की सेवा ही सरकार का मुख्य उद्देश्य है और इसमें ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

युवकों ने दरोगा की बेटी से छेड़छाड़ की तो करंट की भांति दौड़ी पुलिस, पहुंचाया थाने

बैठक में निर्देश दिये कि जिले में क्या-क्या करना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि योजनाओं का लाभ आमजन को सही समय पर मिले। काम बिना लिये-दिये होना चाहिए। ऐसा गुड गवर्नेंस बनाना है। उन्होंने कहा कि जिलों के विकास का सलाना प्लान बनाएंगे। उपलब्ध संसाधनों के आधार पर विकास की रूप रेखा तैयार करेंगे।

कोरोना वैक्सीन को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि वैक्सीन तैयार हो गई है, जिन्हें पहले जरूरी है उन्हें लग जाये। टीकाकरण की व्यवस्थाएं सभी जिलों में की गई है। बताया गया है कि जिलों में कामकाज को रिपोर्ट तैयार कराई गई है।

मध्यप्रदेश सियासत : पूर्व मंत्री का बड़ा कटाक्ष, कहां महाकौशल और रीवा उड़ नही सकते महज फड़फड़ा सकते है…

सतना: निगरानीशुदा बदमाशों ने थाना और पुलिस ने शहर की परेड लगाई…

दर्जर भर डकैतों के सफाये के बाद गौरी यादव दस्यु गैंग ने सिर उठाया : SATNA NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News