दर्जर भर डकैतों के सफाये के बाद गौरी यादव दस्यु गैंग ने सिर उठाया : SATNA NEWS

दर्जर भर डकैतों के सफाये के बाद गौरी यादव दस्यु गैंग ने सिर उठाया : SATNA NEWS

मध्यप्रदेश सतना

दर्जर भर डकैतों के सफाये के बाद गौरी यादव दस्यु गैंग ने सिर उठाया : SATNA NEWS

सतना। ददुआ, ठोकिया, रागिया, बलखड़िया और बबुली कोल आदि डकैत गिरोह ने क्षेत्र में अपनी हुकूमत चलाने की कोशिश की थी और कुछ समय तक चलाई भी थी। लेकिन पुलिस द्वारा एक-एक कर सबका सफाया कर दिया गया। लंबे अंतराल के बाद अब एक बार फिर कुछ समय से मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के सीमाई इलाके में डकैत गौरी यादव गैंग ने सिर उठाना शुरू कर दिया है।

लगभग दो माह के भीतर चार घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बीते दिवस एक ठेकेदार को धमकी देकर रंगदारी की मांग की गई, तो वहीं वनकर्मियों से मारपीट की गई। जानकारी अनुसार रविवार को उत्तरप्रदेष्ष जनपद के चित्रकूट कर्बी के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के मारकुंडी वनपरिक्षेत्र अंतर्गत ददरीमाफी जंगल में धावा बोलकर वनकर्मियों के साथ मारपीट की गई है तथा रंगदारी की मांग की जा रही है। बताया गया है कि 28 दिसंबर को गौरी गैंग के द्वारा जंगल में काम करा रहे वनकर्मियों को रंगदारी न मिलने तक काम रोकने की हिदायत दी थी लेकिन वन विभाग द्वारा डकैतों की बात को नहीं माना जिससे मारपीट की गई है।

अब प्रदेश के हर जिले में होगा बिजली थाना, होगी बिजली विभाग की पुलिस

जानकारी अनुसार बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के जंगल में डकैत कई दिनों से शरण लिये हुए हैं। डकैतों ने ढाई महीने के अंतराल में चार घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। वहीं कुछ दिन पूर्व चमरौड़ी गांव के एक युवक को गोली मारकर दहशत फेलाई थी। सतना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सर्चिंग शुरू कर दी है।

गौरी यादव ऐसे आया चर्चा में

दस्यु गौरी यादव ने 17 मई 2013 को वारदात को अंजाम देते हुए चित्रकूट के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलहरी गांव में एक मामले की जांच करने आये दिल्ली पुलिस के दरोगा भगवान शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा पुलिस मुठभेड़, चैथ वसूली, सरकारी निर्माण में रंगदारी मांग, अपहरण आदि की घटनाओं को अंजाम देकर अपनी पैठ जमाना शुरू किया।

इसी तरह 2014 में एक किसान की गोली मारकर हत्या किये जाने की वारदात में गौरी यादव का नाम सामने आया था। 2015 में पुलिस और गौरी यादव के बीच घंटों मुठभेड़ चली और दोनों तरफ से गोलियां बरसाई गई। वहीं बबुली कोल की मौत के बाद से गौरी यादव गिरोह बीहड़ों में खो गया।

बस में यात्रा करने वाले हो जायें तैयार, बढ़ सकता है बसों का किराया, किराया बोर्ड बैठक हुई

रीवा : चिंटफड कम्पनी ने 3 सौ लोगों को लगाया चूना, ऐसे बनाती थी ग्राहक

लायंस एवं लायंस क्लब रीवा ग्रेट द्वारा नव वर्ष मिलन समारोह : REWA NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *