सतना: निगरानीशुदा बदमाशों ने थाना और पुलिस ने शहर की परेड लगाई...

सतना: निगरानीशुदा बदमाशों ने थाना और पुलिस ने शहर की परेड लगाई…

मध्यप्रदेश सतना

सतना: निगरानीशुदा बदमाशों ने थाना और पुलिस ने शहर की परेड लगाई…

सतना। जिले के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह वर्तमान में अपराध पर नकेल कसने की पूरी कोशिश में जुटे हैं। देखा जा रहा है कि जहां पुलिस टीम शहर में परेड लगा रही है तो दूसरी ओर निगरानीशुदा बदमाशों की परेड थाना में कराई जा रही है।

यही कारण है कि रविवार की शाम 7 बजे के आसपास कोलगवां थाना के तकरीबन 50 पुलिस कर्मियों को एक साथ मारुति नगर एवं बर्दाडीह रेलवे फाटक के पास देखकर रहवासी सन्न रह गये। लोगों में कानाफूसी शुरू हो गई है।

सतना: निगरानीशुदा बदमाशों ने थाना और पुलिस ने शहर की परेड लगाई...

दर्जर भर डकैतों के सफाये के बाद गौरी यादव दस्यु गैंग ने सिर उठाया : SATNA NEWS

आमजन अचानक बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को देखकर चैक गये, कारण कि इससे पहले लोगों ने इतनी संख्या में पुलिस कर्मियों में देखा नहीं था जिससे आशंका होने लगी। आखिर पुलिस कर्मियों को ही बोलना पड़ा कि क्या हम लोग घूमने नहीं आ सकते। पुलिस कर्मी कुछ देर तक बर्दाडीह फाटक के पास रुकने के बाद चले गये।

क्या है माजरा

दरअसल एसपी धर्मवीर सिंह यादव की कांबिग गश्त की हिदायत के बाद संबंधित थानों की पुलिस पैदल ही मोहल्ले की सड़कें नाप रही है। एक साथ बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को देख आवारा किस्म के लोग खिसक लिये। पुलिस की कांबिग गश्त को देखकर लोगों की जुबान में काफी समय तक चर्चा का विषय बना रहा। लोग यह कहते सुने गये यदि पुलिस इसी तरह गश्त हफ्ते में भी करती रहे तो आपराधिक गतिविधियों में लगाम लग सकती है।

बदमाशों को दी गई समझाइस

दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अर्चना द्विवेदी द्वारा निगरानीशुदा बदमाशोें को थाना में हाजिर होने के लिये निर्देशित किया। जहां मातहत कर्मियों ने बदमाशांे को थाना में उपस्थित कराया। जिनकी निगरानी परेड नगर पुलिस अधीक्षक सतना के समक्ष कराई गई। परेड के दौरान निगरानीशुदा बदमाशों की गतिविधियों की जानकारी एकत्रित की गई। वहीं बदमाशों को पुलिस द्वारा समझाइस दी गई। बताया गया है कि यह कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।

अब प्रदेश के हर जिले में होगा बिजली थाना, होगी बिजली विभाग की पुलिस

बस में यात्रा करने वाले हो जायें तैयार, बढ़ सकता है बसों का किराया, किराया बोर्ड बैठक हुई

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *