Bhopal के न्यू मार्केट में आग लगने से 12 से ज्यादा दुकाने हुई ख़ाक, पढ़िए पूरी खबर

Bhopal के न्यू मार्केट में आग लगने से 12 से ज्यादा दुकाने हुई ख़ाक, पढ़िए पूरी खबर Bhopal: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में उस वक्त हड़कंप

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

Bhopal के न्यू मार्केट में आग लगने से 12 से ज्यादा दुकाने हुई ख़ाक, पढ़िए पूरी खबर

Bhopal: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब भोपाल के न्यू मार्केट में 12 से अधिक दुकानें आग से जलकर खाक हो गई।

जानकारी के मुताबिक आग लगने के कारण गोदाम में रखा लाखों का सामान चलकर राख हो गया। पुलिस ने जांच में पाया कि रात करीब 2:30 बजे आग लगी थी जिसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड ने 25 गाड़ियों के इस्तेमाल किया और करीब सुबह 6:00 बजे आग पर काबू पाया गया।

खुशी की बात यह है कि इस आग में कोई इंसानी हताहत नहीं हुई है। न्यू मार्केट में इससे पहले भी आग लग चुकी है। पुलिस के मुताबिक आग लगने के कारण शॉर्ट सर्किट है।

हिमालय की हवाएं फिजा में घोल रही है ठंडक, अब और कम होगा तापमान

हालांकि व्यापारियों के रिपोर्ट पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि करीब 2:30 बजे गस्त करने के दौरान उन्होंने देखा कि भारी मात्रा में धुआं निकल रहा है.

बाजार के अंदर जाते ही पता चला कि दुकाने जलकर खाक हो रही थी इसी बीच फायर टीम को बुलाया गया और जल्द ही आग बुझाने का काम जारी रहा। वही फायर टीम ने 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग में काबू पा लिया।

मध्यप्रदेश के इस जिले में तड़के लगे भूकंप के झटके, घरों से निकलकर बाहर की ओर भागें लोग

MP Political News: संभावित पराजय से बौखलाएं कमलनाथ-दिग्विजय, अधिकारियों को दे रहे है धमकी: शिवराज सिंह

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News