मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता भूल गए पूरी मर्यादा और कह डाला की जब 15 साल में जब लड़कियां प्रजनन के लायक हो जाती हैं तब..

मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता भूल गए पूरी मर्यादा और कह डाला की जब 15 साल में जब लड़कियां प्रजनन के लायक हो जाती हैं तब..भोपाल। प्रदेश के

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता भूल गए पूरी मर्यादा और कह डाला की जब 15 साल में जब लड़कियां प्रजनन के लायक हो जाती हैं तब..

भोपाल। प्रदेश के नेताओं में बयानवीरों की कमी नहीं है। समाज के मार्गदर्शक कहलाने वाले नेता आज अक्सर मर्यादा ही भूल जाते हैं। वह यह भी भूल जाते हैं कि वह क्या, कहां और किसके लिए कह रहे हैं। कुछ ऐसे ही कांग्रेस के एक नेता के बिगड़े बोल की चर्चा इस समय खूब हो रही है। कांग्रेस नेता ने प्रदेश ही नही पूरे समाज की लड़िकियो के सम्बंध में कुछ ऐसा कह दिया कि चारों ओर उनके बयान की निंदा होने लगी।

भाजपा कार्यकारणी में साढ़े 4 साल बाद बदलाव, विंध्य सहित प्रदेश के संगठन में इन्हे मिली जिम्मेदारी…

हम बात कर रहे हैं कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा की। इन्होने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि लड़कियां 15 वर्ष की उम्र में प्रजनन के लायक हो जाती हैं। खुले मंच से कही गई यह बात सभी का नागवार गुजरी। इसके लिए कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने डाक्टरों के मत का हवाला भी दिया। लेकिन इस तरह उनके द्वारा कही गई बात वायरल होते ही निंदा होने लगी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान लडकियों के शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 वर्ष करना चाहते हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री ने कहा था कि इस मुद्दे पर समाज में बहस होनी चाहिए। लोगों के बीच चर्चा होनी चाहिऐ कि बेटियों की शादी की उम्र 18 वर्ष ही रखा जाय या फिर इसे बढ़ा कर 21 वर्ष कर देना चाहिए। यह एक सामाजिक विषय है इसलिए इस पर सामाज में चर्चा होनी चाहिए। ताकि इस पर कोई फैसला लिया जा सके।

मध्यप्रदेश: जिले से बाहर जाने वाली लड़कियों के लिए CM SHIVRAJ बनाने जा रहे नया नियम, खबर पढ़ आप भी कहेगे वाह…

मध्यप्रदेश: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम को लेकर शिवराज सरकार ने जारी की गाइड लाइन, पढ़ ले जरूरी खबर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News