गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंच से ही तहसीलदार को कर दिया निलंबित, जनता की तालियां बजी, प्रशासनिक अमले में हड़कंप

दतिया। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP HOME MINISTER NAROTTAM MISHRA) रविवार को बड़ौनी प्रवास पर पहुंचे। यहाँ उन्होंने मंच से ही त

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

दतिया। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP HOME MINISTER NAROTTAM MISHRA) रविवार को बड़ौनी प्रवास पर पहुंचे। यहाँ उन्होंने मंच से ही तहसीलदार सुनील वर्मा के निलंबन की घोषणा कर दी। गृहमंत्री के इस घोषणा से जहाँ ग्रामीण जनता ने तालिया पीटना शुरू कर दिया। वहीं प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है।

बता दें बड़ौनी प्रवास के दौरान पात्रता पर्ची वितरण कार्यक्रम में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के समक्ष राजस्व सम्बन्धी शिकायतें पहुँच गई। इस मामले को उन्होंने गंभीरता से लेते हुए उन्होंने मंच से ही तहसीलदार सुनील वर्मा को निलंबित करने की घोषणा कर दी। बताया जा रहा है की कार्यक्रम स्थल में तहसील संबंधी समस्याओं सहित अन्य मामलों को लेकर करीब आधा सैकड़ा से ज्यादा ग्रामीणों ने उन्हें आवेदन सौंपकर अवगत कराया था।

BANK OFFICER ने ली 2026 करोड़ की रिश्वत, मिली सजा-ए-मौत

प्रोटोकॉल का पालन ना करना तहसीलदार को पड़ा मंहगा

बताया जा रहा है ग्रामीणों के आवेदन लेने और उनकी शिकायतों को सुनने के बाद उन्होंने मंच पर सम्बंधित तहसील के अधिकारियों को मंच पर माइक से बुलाया। काफी देर तक तहसीलदार सुनील वर्मा वहां नहीं पहुंचे। इस बात से नाराज होकर गृहमंत्री ने तहसीलदार के निलंबन की घोषणा कर दी। समझा जाता है कि प्रोटोकॉल का पालन ना करने के कारण तहसीलदार पर यह गाज गिरी है। वहीं गृहमंत्री की सख्ती को देखते हुए जिले के प्रशासनिक महकमे में सुस्ती दिखाने वाले अधिकारी भी सतर्क हो गए हैं।

सतना : कोठी में टुकडे़-टुकड़े में मिल रहा मानव अंग, जमीन की खुदाई में मिली मृत बाॅडी

जोर-जोर से बजने लगी तालियां

गृहमंत्री के इंस्टेंट एक्शन से ग्रामीणों में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी। जैसे ही मंच से उन्होंने तहसीलदार के निलंबन की घोषणा की ग्रामीण जनता जोर जोर से ताली बजाने लगी। परन्तु उनके इस घोषणा के बाद प्रशासनिक अमला में हड़कंप भी मच गया।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News